फिर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर हुआ पथराव, मचा हड़कंप
फिर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर हुआ पथराव, मचा हड़कंप
Share:

पटना: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर पथराव का मामला सामने आया है। न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर बिहार के कटिहार जिले में पथराव हुआ है। इस मामले में ट्रेन की C6 बोगी की खिड़की का कांच टूट गया है। खबर के अनुसार, पथराव से जहां ट्रेन के कोच संख्या 6 की दाहिनी तरफ की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ तो वहीं, कोच में बैठे यात्री चोटिल होने से बाल-बाल बचे हैं।

आपको बता दें कि यह प्रथम बार नहीं है, इससे पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव के इल्जाम लग चुके हैं। इस रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस को आरम्भ हुए सिर्फ 21 दिन ही हुए हैं तथा ट्रेन पर पथराव की यह चौथी घटना है। हावड़ा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना से यात्रियों में दहशत का माहौल है।

कहा जा रहा है कि पथराव की यह घटना पश्चिम बंगाल की सीमा के समीप बिहार के कटिहार जिले में हुई है। ट्रेन संख्या 22302 डाउन वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच C-6 की दाहिनी तरफ की खिड़की का कांच टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया है। RPF के वरीय पदाधिकारी ने बताया कि CCTV फुटेज की तहकीकात के बाद कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा एवं न्यूजलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली इस वंदे भारत एक्सप्रेस को बीते माह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी। इस ट्रेन के आरम्भ होने के दो दिन बाद ही मालदा के पास पथराव की घटना हुई थी। अब तक पथराव के चार मामले सामने आ चुके हैं। 

बंगाल शिक्षा भर्ती घोटाले में TMC नेता कुंतल घोष गिरफ्तार, नौकरी के नाम पर हड़पे 20 करोड़

'हम भटक गए थे..', छत्तीसगढ़ में 1100 लोगों ने 'सनातन धर्म' में की घर वापसी

'15 हज़ार लो और ईसाई बन जाओ, दूसरे हिन्दुओं को लाओ और 20 हज़ार पाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -