वामशी पेडिपल्ली ने विजय के साथ अपनी अगली परियोजना की पुष्टि की
वामशी पेडिपल्ली ने विजय के साथ अपनी अगली परियोजना की पुष्टि की
Share:

फिल्म निर्माता वामशी पेडिपल्ली ने तमिल अभिनेता विजय के साथ अपनी अगली परियोजना के बारे में बात की है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में यह घोषणा की गई जिसके बाद प्रशंसकों में हड़कंप मच गया। थलपति 66 अपडेट शीर्षक वाली फिल्म में, फिल्म निर्माता खुद पुष्टि करता है कि दोनों एक तेलुगु-तमिल द्विभाषी परियोजना के लिए हाथ मिलाएंगे। यह परियोजना विजय के तेलुगु बाजार में प्रवेश को चिह्नित करेगी। हालाँकि, अभिनेता को उनकी हालिया तमिल रिलीज़ से बहुत प्यार मिला है, जिन्हें तेलुगु में डब और रिलीज़ किया गया था। लेकिन यह आगामी प्रोजेक्ट पहली बार होगा जब वह किसी द्विभाषी प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे।

फिल्म को दिल राजू द्वारा नियंत्रित किया जाएगा और 22 जून को विजय के जन्मदिन के अवसर पर एक आधिकारिक घोषणा किए जाने की उम्मीद की जा सकती है। प्रसिद्ध मनोरंजन वेबसाइट, पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता विजय के कई प्रशंसक खातों ने परियोजना की पुष्टि के लिए रविवार को ट्विटर का सहारा लिया। अभिनेता विजय को आखिरी बार तमिल फिल्म मास्टर में पर्दे पर देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। आश्चर्यजनक रूप से, यह फिल्म 2021 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई। 

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विजय को एक शराबी प्रोफेसर की भूमिका में दिखाया गया है, जो सुधारात्मक सुविधा में बच्चों को सुधारता है। इस बीच, थेरी स्टारर ने हाल ही में निर्देशक नेल्सन के साथ अपनी अगली तमिल परियोजना पर काम शुरू किया। टीम ने जॉर्जिया में पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म निर्माता वामशी ने आखिरी बार महेश बाबू के साथ तेलुगु एक्शन-ड्रामा महर्षि का निर्देशन किया था। एक नई परियोजना के लिए जल्द ही राम चरण के साथ हाथ मिलाने की अफवाह थी, जो एक या दो साल में फर्श पर जाएगी। उन्होंने पहले तेलुगु एक्शन-ड्रामा, येवदु में एक साथ काम किया था।

 

 

 

अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही मेहुल चोकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

टीएम बोर्ड ने 22,000 करोड़ रुपये के आईपीओ को दी मंजूरी

19 वर्षीय युवती ने अपने माता-पिता को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -