आगामी फिल्म के लिए ज़ोरों शोरों से तैयार कर रही हैं किंग खान की वाइफ

शाहरुख़ खान की वाइफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए ज़ोरों शोरों से तैयारी करने में लगी हुई हैं. शाहरुख़ खान की रियल वाइफ नहीं, उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ. जी हाँ फिल्म 'जीरो' में शाहरुख़ खान की पत्नी का किरदार निभा रही वलूशा डीसूज़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में वलुशा कटरीना कैफ की बहन इज़ाबेल कैफ और सूरज पंचोली के साथ नज़र आने वाली हैं.

हाल ही में वलूशा ने अपने सोशल मीडिया के अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद ही जबरदस्त एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रही हैं. जिस आसानी और कूल माइंड से वह इस एक्सरसाइज को परफॉर्म कर रही हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि यह सब उनके लिए बहुत आसान है. लेकिन आपको बता दें कि जितना आसान यह देखने में लग रहा है, उतना है नहीं. और यदि किसी बड़े प्रोजेक्ट में किसी बड़े बैनर के साथ काम करना है, तो इतनी मेहनत करना तो बनती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुर्तगाली मूल की वलूशा की मम्मी जर्मन मूल की हैं. फैशन डिजाइनर वेंडल रॉडरिक्स ने वलूशा को मात्र 16 साल की उम्र में ही लॉन्च कर दिया था. लेकिन 'जीरो' फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वलूशा एक नम्बर की एथलीट हैं, और उन्हें आउटडोर गेम्स खेलने में बड़ा मज़ा आता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

13 साल पहले से रेडी थी 'ओमेर्टा' की स्टोरी

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खो बैठे थे राजकुमार राव

पोते में नज़र आया बप्पी दा का स्वैग

Most Popular

- Sponsored Advert -