वाल्मीकि जयंती: राहुल गांधी ने शोभा यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना
वाल्मीकि जयंती: राहुल गांधी ने शोभा यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज दिल्ली में पार्टी मुख्यालय से वाल्मीकि जयंती के अवसर पर होने वाली वार्षिक परेड शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखाई। वाल्मीकि जयंती के मौके पर राहुल गांधी ने आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज संविधान, वाल्मीकि जी की विचारधारा और खासकर हमारे गरीब दलित भाई-बहनों पर हमला हो रहा है और यह सभी को दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस हमले को नहीं होने देगी. जितना वो देश को तोड़ेंगे उतना ही हम जुड़ेंगे।

दिल्ली में वाल्मीकि शोभा यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा, "मैं वाल्मीकि जयंती की हार्दिक बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने देश को जीना सिखाया, प्यार और भाईचारे का संदेश दिया, लेकिन आज हमारे देश में यह है। '' "वाल्मीकि जयंती के अवसर पर बधाई! महर्षि वाल्मीकि ने प्रेम और भाईचारे के विचार का प्रचार किया। हमारा संविधान महर्षि वाल्मीकि के विचारों पर आधारित है।"

राहुल गांधी ने आगे कहा, "देश में सिर्फ 4 से 5 लोगों को फायदा हो रहा है. कांग्रेस इस देश में गरीबों और कमजोरों पर हमले को रोकेगी. ये लोग जितना देश को तोड़ेंगे, उतनी ही नफरत फैलाएंगे, हम बात करेंगे. प्यार के बारे में।" उन्होंने कहा ''घबराने और डरने की जरूरत नहीं है. सच्चाई हमारे साथ है''

पहली बार दुनिया के सामने आई सनी देओल की सगी बहनों की तस्वीर, यहां देंखे पोस्ट

Video: पाकिस्तान की जलसीमा में घुसी भारतीय पनडुब्बी ?

जल्द ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा देंगे वरिष्ठ नेता सचिन सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -