इस वेलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को दे सकते है, 500 रूपये से भी कम में यह गिफ्ट
इस वेलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को दे सकते है, 500 रूपये से भी कम में यह गिफ्ट
Share:

इस वेलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को गिफ्ट दें चाहते हो तो हम आपके लिए कुछ ऐसी ही जानकारी लेकर आये है जिसमे आप अपने पार्टनर को सबसे अच्छा गिफ्ट देकर खुश कर सकते हो, इसके साथ ही यह आपकी जेब पर भी भारी नही पड़ेगा. इन गिफ्ट्स को आप कम कीमत में खरीद सकते हो जो आकर्षक होने के साथ आपके पार्टनर के लिए एक ख़ुशी का इजहार हो सकता है. यह गिफ्ट 500 रूपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हो. आइये जानते है इन गिफ्ट्स के बारे में-

मोबाइल होल्डर- इस वेलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को मोबाइल होल्डर गिफ्ट कर सकते हो. मोबाइल होल्डर काफी काम आ सकता है. यह न केवल दिखने में अच्छा है बल्कि काफी मजबूत भी है. और यह आप सस्ते में खरीद सकते हो.

हेडफोन - अपने पार्टनर को हैडफ़ोन भी गिफ्ट कर सकते हो. कई कंपनियों के हैडफ़ोन आसानी से 500 रूपये से भी कम में ख़रीदे जा सकते है. 

सेल्फी स्टिक - सेल्फी लेना आजकल काफी आम हो गया है. फोटो खींचवाने से ज्यादा लोग सेल्फी लेते हैं. इस वेलेंटाइन डे आप अपने साथी को सेल्फी स्टिक गिफ्ट कर सकते हैं.

इसके आलावा भी ऐसे कई ढेर सारे गिफ्ट है जिन्हें आप 500 रूपये से भी कम में खरीद कर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हो. जिसमे सुपर मिनी ब्लूटूथ इयर फोन हेडसेट, फिलिप्स हेडफोन या फिर कोई ऐसी चीज भी उन्हें दे सकते हो, जो उन्हें दैनिक कार्यो में आवश्यक हो. 

वैलेंटाइन में फायदा उठाये इन ऑफर्स का

फ्लिपकार्ट दे रही है iPhone 7 पर भारी डिस्काउंट

Flipkart पर आईफोन 6 मिल रहा है 3999 रुपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -