वैलेंटाइन्स डे को बेहद खास बनाने के लिए हैं ये स्पेशल डेटिंग लोकेशन

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को रोमांटिक डेट पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसी  बेस्ट लोकेशन बताने जा रहे हैं जिससे आपका ये वलेंटीन्स एकदम खान बन जायेगा. देश में बहुत सी ऐसी जगह हैं जहां पर मज़े कर सकते हैं या फिर इसे बेस्ट बना सकते हैं. जानें ऐसी ही कुछ जगह के बारे में जो दिल्ली के पास भी हैं और जहां पार्टनर के साथ अकेले में कुछ खास पल बिता सकते हैं.

भीमताल
यह स्थान दिल्ली से सिर्फ 278 किमी दूर है और सबसे लोकप्रिय हिल स्टेशनों में से एक है. ये एक छोटा शहर है, लेकिन यह जगह प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है और यह उन लोगों के लिए स्वर्ग है, जो एक शांतिपूर्ण रोमांटिक ट्रिप की तलाश में हैं.

जयपुर
गुलाबी शहर कहे जाने वाला जयपुर दिल्ली से 163 किमी दूर है. शहर हवा महल के लिए जाना जाता है. ये शहर भारत में मशहूर पर्यटक स्थलों में से एक है.

शिमला
दिल्ली से 358 किमी दूर, शिमला भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले हिल स्टेशनों में से एक है और यह ब्रिटिश भारत में ग्रीष्मकालीन राजधानी हुआ करता था. यह अपने सुंदर माल रोड के लिए जाना जाता है जो सभी पर्यटकों की पसंदीदा जगह है.

मसूरी
पहाड़ियों की रानी कहे जाने वाले मसूरी भारत के सबसे लोकप्रिय हिल स्टेशनों में से एक है. ये सुंदर शहर दिल्ली से 312 किमी दूर स्थित है और उन सभी लोगों के लिए खास है जो परिवार, दोस्तों और चाहने वालों के साथ शांतिपूर्ण ट्रिप चाहते हैं.

वैलेंटाइन डे पार्टी में अपने लुक को ऐसे बनाएं खास, हर कोई आपको ही देखेगा

Valentines Day : पुरुषों से तोहफा नहीं बल्कि ये खास चीज़ें चाहती हैं महिलाएं

वेलेंटाइन डे पर इन राशिवालों को मिलने वाला है सबसे बड़ा धोखा, पार्टनर कर रहा है चीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -