Valentine Day: घूमने के साथ खाने का शौकीन है आपका पार्टनर तो जाएं इन जगहों पर
Valentine Day: घूमने के साथ खाने का शौकीन है आपका पार्टनर तो जाएं इन जगहों पर
Share:

वेलेंटाइन डे आने वाला है और आप घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो बहुत सी रोमांटिक जगहों पर जा सकते हैं। हालाँकि अगर आपके पार्टनर को घूमने के अलावा टेस्टी फूड्स खाने का भी शौक है तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल दुनियाभर में कई लोग है जिन्हे ट्रिप (travel tips) के दौरान स्वादिष्ट चीजों (Tasty foods) का स्वाद चखने का बहुत शौक होता है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर घूमने के साथ एक फूडी भी है, तो इस वैलेंटाइन आप उसे भारत की इन जगहों पर ले जा सकते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

जयपुर: यह ऐतिहासिक महत्व रखने वाला शहर है और जयपुर में आपको कई ऐसे टेस्टी फूड्स खाने को मिलेंगे, जो आपकी ट्रिप का मजा दोगुना कर सकते हैं। जी हाँ और यहाँ जाकर आप और आपका पार्टनर यहां राजस्थानी खाने का जायका ले सकते हैं।

बैंगलोर: यहाँ भी बेहतरीन खाना है। जी दरअसल इसे भारत की बेस्ट टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक माना जाता है। सबसे खास बात है कि यहां आपको कई ऐसे टेस्टी स्ट्रीट फूड्स खाने को मिलेंगे, जिनका टेस्ट लाजवाब होता है। जी दरअसल यहाँ जाकर आप डोसा, इडली व अन्य डिशेज को चख सकते हैं।


मुंबई: यह वह जगह है जिसे एक रोमांटिक डेस्टिनेशन भी माना जाता है। ऐसे में अगर आप और आपका पार्टनर एक फूडी कपल हैं, तो आप यहां के वड़ा पाव, भाजी व अन्य फूड्स को खाकर एंजॉय कर सकते हैं।


कोलकाता: यह बहुत बेहतरीन जगह है। कहीं जाना हो तो कोलकाता को कैसे भूला जा सकता है। आप यहां का रसगुल्ला खा सकते हैं जो देश ही क्या पूरी दुनियाभर में फेमस है। वहीं इसके अलावा आपको यहां स्वादिष्ट डिश भी खाने को मिलेंगी।

जैसलमेर: राजस्थान की ये जगह भी प्रेमी जोड़ों के लिए एक बेस्ट रोमांटिक प्लेस है। यहाँ वेलेंटाइन डे जश्न के साथ मनाया जा सकता है। यहां भी आप और आपका पार्टनर राजस्थानी खाने का जायका ले सकते हैं। जी दरअसल यहां बाटी, चूरमा के लाजवाब टेस्ट को चख सकते हैं।

बसंत में घूमने के लिए सबसे बेहतरीन हैं ये 4 जगह

Valentine Day: पार्टनर के साथ रोमांटिक पल गुजारने के लिए इन जगहों का उठाएं लुत्फ

Valentine's Day मनाने के लिए सबसे बेस्ट हैं भारत के ये रोमांटिक शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -