Valentine Special : इस पेड़ की पूजा करने से मिलती है GF
Valentine Special : इस पेड़ की पूजा करने से मिलती है GF
Share:

जैसा कि आप जानते हैं वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है और इन सात दिनों को प्यार करने वाले अलग अलग तरीके से मनाते हैं. जो कपल हैं वो तो इस दिन को अच्छे से मनाते हैं लेकिन जो लोग सिंगल हैं वो भी अपने साथी की तलाश करते है ताकि उनका भी वैलेंटाइन्स डे अच्छे से मने. बहुत से लोग है ये अपना वैलेंटाइन नहीं मना पाते क्योकि उनके पास कोई पार्टनर या साथी नहीं है.

अगर आप भी इस वैलेंटाइन किसी ख़ास से अपने दिल की बात कह कर इस वैलेंटाइन को ख़ास बनाना चाहते है, तो आप बिल्कुल सही जगह आये हैं आप. आज हम आपको ऐसी ही चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपकी भी बात बन जाएगी. तो आपको बता दे इस तरीके से आपको भी आपका पार्टनर मिल जायेगा लेकिन आपको इसके लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी तक जाना पड़ेगा.

जी हाँ, दिल्ली तक इसलिए क्योकि यहाँ के कैंपस में एक पेड़ लगा है जिसकी वैलेंटाइन डे पर लड़के और लड़कियां पूजा करते है. ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि, यहाँ पढ़ने वाले छात्रों का ऐसा मानना है कि यहाँ पूजा करने के बाद आपको केवल 6 महीनो के अंदर गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड मिल जाता है. हर साल 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे पर यहाँ पढ़ने वाले छात्र इस पेड़ को गुब्बारे और कंडोम से सजाते हैं.

यहाँ के स्टूडेंट इसे 'वर्जिन पेड़' भी कहते हैं और 14 फरवरी को इस पेड़ के नीचे 'दमदमी माई' की पूजा की जाती है. इतना ही नहीं यहाँ के स्टूडेंट्स एक्टर एक्ट्रेस के फोटो लगा कर भी उनके लिए पूजा करते हैं ताकि वो उनके gf या bf बन जाये. वाकई बात अजीब तो है लेकिन आज भी सिंगल लोग इस पेड़ को खास मानते हैं और उसकी पूजा भी करते हैं.

Chocolate Day : गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बेस्ट चॉकलेट डे स्पेशल शायरी

घुटनों पर बैठकर फैन ने किया इस एक्टर को प्रोपोज़

अपने फैंस के लिए प्रियांक का लव मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -