वैलेंटाइन मनाने से पहले जान लीजिए कितनी गुस्सैल है आपकी वैलेंटाइन

Feb 14 2020 10:40 AM
वैलेंटाइन मनाने से पहले जान लीजिए कितनी गुस्सैल है आपकी वैलेंटाइन

वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। ऐसे में आज वैलेंटाइन डे पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी वैलेंटाइन को गुस्सा कितना आता है। जी हाँ, आज वैलेंटाइन मनाने से पहले जान लीजिए आपकी वैलेंटाइन गुस्सा करती है या नहीं।।।?

मेष:- आपको बता दें कि यह राशि की लडकियां मेमने की तरह होती है और अगर आपकी गर्लफ्रैंड की राशि यह है तो आप हैं सुपर लकी। जी दरअसल इस राशि वाली लड़कियाँ मेमने की तरह सीधी होती हैं। आम तौर पर इन्हें गुस्सा नहीं आता हैं।


वृषभः- इस राशि का प्रतीक चिन्ह है- बैल और इस राशि की युवतियाँ जितनी मेहनती होती है, उतनी ही गुस्सैल भी होती है। इसी के साथ वह अपने गुस्से पर नियंत्रण भी रख लेती हैं।

मिथुनः- एक्साइटमेंट और एंग्रीवुमन इस राशि वाली लड़कियों की खासियत है। इसी के साथ जरा-जरा सी बात पर गुस्सा करना इनकी आदत में शुमार है। आए दिन इनके प्रेमी को इनके गुस्से का अक्सर शिकार बनना पड़ता है। 


कर्कः- इस राशि की लडकियां गुस्सैल नहीं होती हैं और गुस्सा आने पर अपनी चतुराई से यह दबा लेती हैं। इसी के साथ इन्हें गुस्सा तो आता है लेकिन वह ज्वालामुखी की तरह अन्दर ही अन्दर धधकता रहता है।

सिंहः- इनका गुस्सा बहुत खराब होता है और इनका गुस्सा व्यर्थ नहीं होता। अन्याय देखकर यदि यह गुस्से से वह लाल हुईं तो आपकी खैर नहीं।

कन्याः- इस राशि की कन्याएँ गुस्सैल नहीं, नासमझ होती है। यह ज्यादा सोचती रहती हैं लेकिन गुस्सा नहीं करती। इसी के साथ दूसरों का गुस्सा अपने आप पर उतारकर परेशान होती रहती हैं।

तुलाः- गुस्से को किस तरह, कहाँ दिखाना है और कहाँ नहीं इन्हे खूब अच्छे से आता है। इन्हें आप कभी गरम, कभी नरम वैलेंटाइन मान सकते हैं।

वृश्चिकः- गुस्सा इनकी नाक पर होता है। इनका गुस्सा बिच्छू का डंक जितना तेज होता है  और यह बेवफा भी होती हैं।

धनुः- इस राशि की लडकियां गुस्सा तो करती हैं, लेकिन देखभाल कर। यह बिना बात गुस्सा नहीं करती लेकिन जब गुस्सा करती हैं तो सीधे तीर की तरह प्रहार करती हैं। 

मकरः- इस राशि की लडकियां गुस्सैल नहीं चिड़चिड़ी होती हैं। शायद ही यह किसी पर भरोसा कर पाती है। इसी वजह से जितना गुस्सा यह दूसरों पर नहीं करती, उससे ज्‍यादा दूसरों के गुस्से का शिकार होती हैं। 

कुंभः- इनका गुस्सा भीतरी होता है और बाहर से शांत और भीतर से गुस्सा इनकी पहचान है। इनमे ज्वालामुखी संचित रहता है और यह गुस्सा कभी-कभी लावे की तरह फूटकर बाहर निकलता है।

मीनः- इस राशि की कन्याओं को गुस्सा करना नहीं आता। यह शांत और शीतल प्रकृति की होती हैं लेकिन कभी गुस्सा आता है तो बहुत भयंकर होता है।

PM के साथ वैलेंटाइन डे मानना चाहते हैं शाहीन बाग़ के लोग, कहा- 'मोदी तुम कब आओगे...'

अचानक ही बहने लगता था मधुबाला के नाक और मुंह से खून, हर 4 घंटे में देनी पड़ती थी ऑक्सीजन

प्यारवाले दिन पैदा होकर भी अधूरी रह गई मधुबाला की प्रेम कहानी, कोर्ट तक गया था मामला