वेलेंटाइन डे: प्यार के वीक में अपने साथी को दें यह स्पेशल गिफ्ट्स, मजा हो जाएगा डबल
वेलेंटाइन डे: प्यार के वीक में अपने साथी को दें यह स्पेशल गिफ्ट्स, मजा हो जाएगा डबल
Share:

फरवरी का महीना प्यार का महीना कहा जाता है. इस महीने में वेलेंटाइन डे मनाया जाता है और यह पूरा एक हफ्ता मनाया जाता है जिसे वेलेंटाइन वीक कहा जाता है. यह वीक बस एक दिन दूर है. आप सभी को बता दें कि 7 फरवरी को रोज़ डे मनाया जाता है जो कल मनाया जाने वाला है. इसी दिन को मनाने के बाद वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो जाती है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस पूरे वीक में आप अपने साथी को किस दिन क्या दे सकते हैं. आइए जानते हैं.

क्‍या दें अपने वेलेंटाइन को स्‍पेशल ग‍िफ्ट - रोज डे : इस दिन आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को एक शानदार योग मैट या क‍िट गिफ्ट कर सकते हैं, जिसपर की वे हर दिन योग कर खुद को हेल्‍दी बना रख सकते हैं. इसी के साथ उसके साथ आप एक रोज दे सकते हैं जो उन्हें खुश कर दे.

प्रपोज डे: इस दिन जरुरी नहीं है कि आप आई लव यू बोलकर ही प्रपोज करें इस दिन आप अपने साथी को उसकी कोई बुरी आदत छोड़ने के लिए भी प्रपोज कर सकते हैं.

प्रॉमिस डे : इस दिन प्यारभरा ही प्रॉमिस जरुरी नहीं है बल्कि इस दिन आप कोई ऐसा प्रॉमिस भी कर सकते हैं जो बुरी और अच्छी बातों से जुड़ा हो. जैसे हेल्‍दी लाइस्‍टाइल अपनाने का वादा, न‍ियमित ज‍िम या योग करने के वादा, अच्छा सोचने का वादा आदि.

हग डे: इस दिन गले लगने के साथ एक दूजे को बहुत से विश दे सकते हैं. कहा जाता है गले लगने से मानसिक संतुलन अच्छा होता है और बॉन्डिंग को बेहतर बनाने के साथ ही साथ ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याओं को भी गले लगना कम करता है. इस तरह आप गले लगकर अपने साथी को खुश कर सकते हैं.

चॉकलेट डे : जरुरी नहीं अपने साथी को चॉकलेट देकर ही चॉकलेट डे मनाए आप उसके साथ हेल्थी फल खाकर भी चॉकलेट डे मना सकते हैं.

प्यार बना मिसाल, पत्नी के मौत के बाद पति ने भी त्यागी दुनिया

बर्लिन की इस लड़की को छह साल पहले हुआ था अजीबोगरीब प्यार, हवाई जहाज से करना चाहती है शादी

अबू धाबी ने मछली पकड़ने में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, नीलामी में कमाये करोड़ों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -