शादी के बाद ये होते हैं वैलेंटाइन स्पेशल डेज, देखे मजेदार वीडियो
शादी के बाद ये होते हैं वैलेंटाइन स्पेशल डेज, देखे मजेदार वीडियो
Share:

आज से वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और सभी कपल्स अपने पार्टनर को आज आज रोज देकर अपना प्यार जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर रोज डे टॉप ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग रोज डे की तस्वीरें या मैसेज भेजकर एक-दूसरे को विश कर रहे हैं. कुछ कपल्स आज डेट प्लान करेंगे तो कुछ पार्टनर के साथ क्वालिटी समय बिताएंगे.

गुलाब को तो प्यार का इजहार करने के लिए सबसे ज्यादा विशेष माना जाता है और इसलिए सभी कपल्स एक-दूसरे को गुलाब का फूल देकर प्यार जताते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्ची बता रही है कि शादी के बाद कैसे ये वेलेंटाइन वीक कैसे गायब हो जाता है. इस वीडियो के जरिए शादी-शुदा लोगों के जीवन पर प्रकाश डाला गया है.

सोशल मीडिया पर इस बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं बच्ची कह रही हैं कि- 'कृप्या ध्यान दें, ये रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, किस डे, हग डे और वेलेंटाइन डे. ये भी शादी से पहले चोचले हैं. उसके बाद सिर्फ टिफिन दे, चाय दे, रुमाल दे, तकिया दे, कंबल दे, सोने दे... मुझे जीने दे ही होगा.' आप भी देखे ये वीडियो.

महिला अस्पताल के बाहर बनाई गई गर्भावस्था दर्शाती मूर्तियां, इतने करोड़ हुए खर्च

इस बच्ची को है खतरनाक बीमारी, डॉक्टर्स भी हो रहे हैरान

यहां जूठी पत्तल उठाने के लिए लोग लगाते हैं बोली, ये है खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -