वेलेंटाइन डे पर शिमला जाने वाले पर्यटकों को मिला यह खास ऑफर

Feb 11 2019 09:20 PM
वेलेंटाइन डे पर शिमला जाने वाले पर्यटकों को मिला यह खास ऑफर

शिमला : प्रदेश के पर्यटन निगम ने प्रदेश भर में चल रहे अपने होटलों में पहली बार पर्यटकों को वेलेंटाइन डे पर ऑफर दिया है। पर्यटक एक रात की बुकिंग पर दूसरी रात फ्री ठहर सकेंगे। 14 फरवरी के दिन निगम के होटलों में खाने पर भी 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। बता दें इससे पहले वेलेंटाइन डे के दौरान 10 फीसदी तक की ही छूट दी जाती रही है। 

प्रयागराज : 65 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किया अब तक शाही स्नान

ऐसा होगा पूरा पैकेज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक रात मुफ्त ठहरने के ऑफर का फायदा केवल चुनिंदा वेबसाइट और निगम के मार्केटिंग कार्यालयों से की गई बुकिंग पर ही मिलेगा। जानकारी के अनुसार निगम के होटलों में ठहरने वाले पर्यटकों को पहली रात के लिए पूर्ण टैरिफ प्लस करों का भुगतान करना होगा। लेकिन दूसरी रात के लिए रहना बिलकुल मुफ्त होगा। वहीं इस पैकेज के तहत पहले दिन टैरिफ पर कोई छूट लागू नहीं होगी। 

महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

ऐसे उठा सकते है फायदा 

प्राप्त जानकरी के अनुसार एक अधिकारी के बताया पर्यटन निगम ने पहली बार अपने होटलों में वेलेंटाइन डे पर एक रात के साथ एक रात फ्री ठहरने का ऑफर दिया है। इसके अलावा 14 फरवरी के दिन खाद्य पदार्थों पर भी 20 फीसदी की छूट का प्रावधान है। वही बता दें पर्यटन निगम 16 से 19 और 23 से 24 फरवरी तक होटलों और गेस्ट हाउसों में ठहरने वालों के लिए दूसरी रात के लिए मुफ्त ठहरने का ऑफर है। यह सुविधा भी पर्यटक केवल पर्यटन निगम की वेबसाइट पर की गई बुकिंग के दौरान ही उठा सकते हैं।

करतारपुर कॉरिडोर : किसानों की मांग सुन मुस्कुराकर चल दिए पीडब्ल्यूडी सचिव

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर

जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'