Valentines Day : इन 3 राशियों की लड़कियां अपने प्रेमी को कभी नहीं देती है धोखा

Feb 14 2019 08:04 AM
Valentines Day : इन 3 राशियों की लड़कियां अपने प्रेमी को कभी नहीं देती है धोखा

आज वैलेंटाइन डे है. इस प्यारभरे दिन का सभी कपल्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. वैलेंटाइन्स डे पर कपल एक-दूसरे को तोहफे देते हैं और अपने प्यार का इज़हार कर साथ रहने का वादा भी करते हैं. लेकिन बहुत कम ऐसे रिश्ते होते है जो उम्रभर साथ चलते है. जी हाँ... कुछ ऐसे भी रिश्ते होते हैं जो बनते ही टूट जाते हैं. लेकिन ज्योतिष की माने तो कुछ राशियों की लड़कियां कभी अपने पार्टनर का साथ नहीं छोड़ती है और वो जीवनभर अपने पार्टनर के साथ ही प्यार निभाती है. आइए जानते हैं कौनसी हैं वो राशियां-

मिथुन- मिथुन राशि की लड़कियां अपने प्यार के प्रति हमेशा वफादार होती है. ये एक बार जिसे अपना प्यार मान लेती है उसका कभी साथ नहीं छोड़ती है. साथ ही मिथुन राशि की लड़कियां कभी अपने पार्टनर को धोका नहीं देती है वो हमेशा अपना प्यार निभाती है.

तुला- तुला राशि की लड़कियां सबसे ज्यादा शांत होती है. जो भी लड़के इन्हे गर्लफ्रेंड बनाते है उन्होंने लड़ाई-झगडे का कोई टेंशन नहीं होता है. इस राशि की लड़कियां तब तक अपने बॉयफ्रेंड को नहीं छोड़ती है जब तक उनका पार्टनर कोई बड़ी गलती ना कर दे.

कुंभ- कुंभ राशि की लड़कियां चंचल स्वाभाव की होती है, ये पुरे समय हंसमुख वातावरण अपने आस-पास रखती है. इस राशि की लड़कियां आखिरी दम तक अपने पार्टनर का साथ देती है. ये हमेशा अपने पार्टनर को खुश रखती है. ये लड़कियां कभी अपने पार्टनर को दुखी नहीं करती है.

इस तरह के ड्रेसिंग सेंस अपनाएंगे तो झट से इम्प्रेस होंगी लड़कियां

KISS DAY : इस तरह से आप भी अपने चुम्बन को बना सकते है और स्पेशल

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर