कहेंगे दिल की बात....युवाओं में प्रणय दिवस का उल्लास
कहेंगे दिल की बात....युवाओं में प्रणय दिवस का उल्लास
Share:

उज्जैन: मंगलवार को शहर में प्रणय दिवस अर्थात वेलेन्टाइन डे का उल्लास रहेगा। युवा अपनी दिल की बात कहेंगे तो वहीं मनपसंद उपहार देकर भी अपने प्यार का इजहार किया जायेगा। हालांकि हिन्दुवादी संगठनों की नजर प्रेमी जोड़ो पर रहेगी वहीं पुलिस प्रशासन की तरफ से भी कानून व्यवस्था बनाये रखने की पूरी तैयारी कर रखी है, बावजूद इसके पिकनिक स्पाॅटों समेत गार्डन इत्यादि स्थलों पर मंगलवार के दिन ’प्रेम के पुजारी’ नजर आयेंगे।

वेलेन्टाइन डे को लेकर युवाओं में उत्साह दिखाई दे रहा है तो वहीं बाजारों में भी दिवस से संबंधित वस्तुओं की खरीदी का सिलसिला सोमवार के दिन जारी रहा। गिफ्ट आयटमों की खरीदी के साथ ही परफ्यूम, इत्र, कार्ड इत्यादि की खरीदी करते हुये युवा वर्ग नजर आये। इधर दुकानदारों ने बताया कि वेलेन्टाइन डे की खरीदी अच्छी हुई है तथा सोमवार की सुबह से ही युवा खरीददारों का तांता दुकानों पर लगा रहा।

हिन्दुवादी संगठनों की रहेगी नजर....

सूत्रों ने बताया कि पूर्व वर्षानुसार इस बार भी हिन्दुवादी संगठनों ने वेलेन्टाइन डे के विरोध करने की रणनीति को अंजाम दिया है और इसके चलते संगठनों की नजर उन कतिपय युवाओं पर रहेगी जो इस दिवस के अर्थ को अनर्थ करने से भी गुरेज नहीं करते है। जबकि पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि शहर की कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जायेगा। सोमवार से ही प्रमुख चौराहो, मुख्य स्थानों आदि पर पुलिस जवानों की तैनाती की संख्या बढ़ा दी गई है तथा हर आने  जाने वालों पर तो नजर रखी ही जा रही है वहीं वाहनों की चैकिंग का भी सिलसिला सोमवार की सुबह से नजर आ रहा था।

वेलेंटाइन पर जब गर्लफ्रेंड नहीं आयी मिलने, फुट फुट कर रोने लगा लड़का

इस वेलेंटाइन देखे ये फिल्मे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -