आज जुम्मा नहीं, चुम्मा डे है.....ये रहे शाम के प्लान्स

आज जुम्मा नहीं, चुम्मा डे है.....ये रहे शाम के प्लान्स

 

हरेक कपल चाहता है कि उसका यह वैलेंटाइन्स बेहतर बन सके, जिसके लिए वह कई दिनों पहले से तैयारी शुरू कर देता है. लेकिन लास्ट मोमेंट पर अक्सर कई लोगों के प्लान्स ठप हो जाते हैं. तो आइये अगर आप भी अपने वैलेंटाइन्स को लेकर कुछ प्लान नहीं कर पा रहे हैं, तो अपनाइये यह तरीके.

1. अगर आप अपने पार्टनर को कही लॉन्ग ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. वातावरण के साथ आप अपने समवन स्पेशल के साथ प्यार भरे लम्हों को भी एन्जॉय कर पाएंगे.

2. यदि आप कही बाहर ना जाते हुए अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चाहते हैं, तो यह भी आपके प्यार को बढ़ाएगा.

3. लड़कियों को सॉफ्ट टॉयज काफी पसंद आते हैं. तो यदि आपके पार्टनर आपके शहर में नहीं हैं तो आप उन्हें किसिंग टॉयज या फिर डॉल दे सकते हैं.

4. यदि आप आपके पार्टनर से दूर रहते हैं, तो अपने पार्टनर के पास जाकर आप उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर यह काफी अच्छा साबित हो सकता है.

5. आप और आपका पार्टनर काफी समय से साथ में हैं, तो आप अपने फोटोग्राफ्स का एक कोलाज बनवा कर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं. इससे आपके पार्टनर के दिल में आपके लिए और भी प्यार बढ़ जायेगा.

6. अपने इस डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ कही कैंडल लाइट डिनर के लिए भी जा सकते हैं. रेस्टोरेंट या कैफ़े में आप अपने पार्टनर के लिए किसी सरप्राइज को भी प्लान कर सकते हैं.

7. आप अपने पार्टनर के साथ बेहतर समय बिताने के लिए किसी हिल या किसी नेचुरल प्लेस पर जा सकते हैं. वहां की हरियाली और खुशनुमा माहौल आपके प्यार को और बढ़ा देगा.

14 फरवरी को होगी इन बड़ी हस्तियों में सुलह

बेशरम, बद्तमीज, खुदगर्ज होता है प्यार, वेलेंटाइन पर बोले मूवीज के ऐसे प्यारभरे डायलॉग्स

आपने देखी इंटरनेट की सनसनी प्रिया प्रकाश की कुछ अनदेखी तस्वीरें