वैलेंटाइन वीक में खुद के लिए फैशन को लेकर रहे अपडेट, ये टिप्स आएंगे काम
वैलेंटाइन वीक में खुद के लिए फैशन को लेकर रहे अपडेट, ये टिप्स आएंगे काम
Share:

वैलेंटाइन वीक में इस बार कुछ ख़ास करना है तो अपने फैशन को लेकर अपडेट रहे और उसे फॉलो कर अपने को फैशनेबल दिखा सकती है। इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है कुछ बेहद ही ख़ास टिप्स जिन्हे फॉलो कर आप बेहद फैशनेबुल और उपदटेस दिख सकती है , तो देर किस बात की है आइये जानते है टिप्स  ................

ड्रेसिंग सेंस की बात करे तो इस बार आप नार्मल ड्रेस की जगह जंपसूट भी ट्राई कर सकती हैं. इसके लिए आपके पास कई सारे ऑप्शंस है जैसे की ऑफ शोल्डर, डीप नैक, वन स्लीव, स्लीवलेस आदि. इसके आलावा आप प्रिंटेड जंपसूट भी चूज़ कर सकती हैं .जिसमें आप बाकि की चीज़े हैवी पहन सकती हैं. जैसे कि हैवी इयरिंग, रिंग, और मेकअप आदि.

इसके अलावा आप अगर शादी शुदा है और अपने हस्बैंड को इम्प्रेस करना चाहती है तो आप साड़ी भी पहन सकती है वैसे भी हम अक्सर अपने मनपसंदीदा एक्टर के स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. ताकि हम उनकी तरह ही हॉट एंड एलिगेंट लग सके. आप इस बार चाहे तो साड़ी पहन सकती हैं. आप साड़ी में लाइट ऑरेंज या फिर लाइट ब्राउन कलर की साड़ी पहन सकती हैं. जिसके साथ आप डीप नैक ब्लाउज को स्टाइल कर सकती हैं. साथ में आप ट्रांसपेरेंट सैंडल को करें . मिनिमल मेकअप के साथ लुक को पूरा कर सकतीं हैं.

वेस्टर्न वियर के लिए आप कुलोट्स ड्रेस इस बार ट्राई कर सकती हैं. कुलोट्स के साथ आप नेट फुल स्लीव्स टॉप पहन सकती है जिसके साथ आप मीडियम हाई हील सैंडल का टच दे सकती है. आप को क्रॉप टॉप यदि पसंद है तो क्रॉप टॉप और क्रॉप पैंट को कैरी कीजिए. जो आज कल काफी छाया हुआ है.

ठण्ड के मौसम में नहाने का नहीं होता मन तो ये हैक्स आएंगे आपके काम , जाने

होठो को खूबसूरत दिखाने के लिए मेकअप करते समय इन टिप्स का रखे ध्यान,पतले होठ दिखेंगे आकर्षक

सर्दियों में बीटरूट का ऐसे करे इस्तेमाल, चेहरे में आएगा नया निखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -