वेलेंटाइन डे पर जानिए वशीकरण का सबसे आसान तरीका, मिलेगा सब कुछ

Feb 14 2019 10:20 AM
वेलेंटाइन डे पर जानिए वशीकरण का सबसे आसान तरीका, मिलेगा सब कुछ

आज वेलेंटाइन डे है. ऐसे में यह दिन बहुत ही ख़ास है उनके लिए जो प्यार में डूबे हैं. आप सभी को बता दें कि वेलेंटाइन डे पर कई लोग ऐसे हैं जो अपने प्यार को पाना चाहते हैं लेकिन वेलेंटाइन डे पर उन्हें अपने दिल की बात कह नहीं पा रहे हैं और उन्हें लग रहा है कि उन्हें केवल ना मिलने वाली है. ऐसे में अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आप वशीकरण कर हाँ करवा सकते हैं और अपन वेलेंटाइन डे मना सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे करना है वशीकरण.

उपाय - किसी भी लड़की को वेलेंटाइन डे पर अपने वश में करने के लिए सबसे पहले 3 लौंग, एक रुई की बाती के साथ 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की रख लें. अब 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें. रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें. फिर लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें.

अब इसके बाद "ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा" मंत्र का 1100 बार जाप करें.दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल करें. वशीकरण करने वाले व्यक्ति के आसपास लौंग को रख दें या उसे खिला दें वह आपके वश में हो जाएगा.

वेलेंटाइन डे पर भूलकर भी ना करें इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज वरना...

सिंगल्स को यहाँ मिल रहा है Valentine's Day का खास ऑफर, बस करना होगा ये काम

इन 3 राशि वाले लड़कों के लिए खास होगा वेलेंटाइन डे, इन्हे आज मिलेगा बिस्तर पर सब कुछ