वैलेंटाइन डे स्पेशल : ख़ास दिखने के लिए ऐसे करे अपनी स्किन को तैयार, जाने टिप्स
वैलेंटाइन डे स्पेशल : ख़ास दिखने के लिए ऐसे करे अपनी स्किन को तैयार, जाने टिप्स
Share:

फरवरी शुरू होते ही सबसे ख़ास सीजन का इंतज़ार होना शुरू हो जाता है और वो है वैलेंटाइन वीक का , आज वैलेंटाइन वीक के फर्स्ट डे पर हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है आपके लुक को और बेहद आकर्षक बनाने के लिए कुछ ख़ास टिप्स जिन्हे फॉलो कर आप अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगा सकती है , तो देर किस बात की है आइये जानते है इनके बारे में   ...................

- अपनी स्किन को ख़ास दिखाने के लिए सबसे जरुरी है इसका डेली केयर करना इसके लिए हम आपको यही सुझाव देंगे की रात में सूने से पहले अपने स्किन से सारा मेकअप हटाकर एक अच्छी मॉइस्चरीज़र क्रीम लगा कर सोये इससे सुबह तक आपकी स्किन रिपेयर होकर चमकने लगेगी। 

- इसके अलावा स्किन से टैनिंग हटाने के लिए बेहद जरुरी है इसका ख्याल रखना। स्किन टैनिंग हटाने के लिए आप पार्लर की मदद ले सकती है या फिर बाजार में मिलाने वाली क्रीम से घर पर भी टैनिंग रिमूव कर सकती है , ऐसा करने से उनवेन स्किन टोन से भी छुटकारा मिल जाता है और खोई रौनक वापस पायी जा सकती है।  

- वैलेंटाइन के लिए बेहद ख़ास टिप , अपने स्किन टोन के अनुसार मेकअप का चुनाव करे , जी हाँ ऐसा मेकअप जो आपके स्किन पर सूट करे उसे ही फॉलो करे , बेहद भड़काऊ मेकअप लगाने से आपके लुक का फोकस बिगड़ सकता है इसलिए मेकअप के पहले अपने स्किन टोन और फेस कट का भी ध्यान रखे।  

ग्रीन टी सिर्फ सेहत के लिए ही लाभदायक नहीं, इसमें छुपे है रूप निखारने के राज़, जाने

कटोरी वैक्स करवाने के इतने फायदे नहीं जानते होंगे आप, अनचाहे बालो के लिए बेहतर विकल्प

यदि है आपको भी नाख़ून बढ़ने का शौक तो, जान लें यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -