वैलेंटाइन को बनाना चाहते है खास, इन गलतियों को करने से बचे
वैलेंटाइन को बनाना चाहते है खास, इन गलतियों को करने से बचे
Share:

अगर आप भी वैलेंटाइन डे मानाने की तैयारियों में व्यस्त है तो ज़रा सावधान हो जाइये. वैलेंटाइन डे पर जाने अनजाने लड़के कुछ ऐसी गलतियां कर जाते है. जिनकी आज से उन्हें भरी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

- कई बार लड़के वैलेंटाइन डे की तैयारियों में बहुत ढीलपोल कर जाते है. ऐसे में लड़कियों को अक्सर ऐसा लगता है की आप उनसे प्यार नहीं करते या आपको उनकी कोई कदर नहीं है. ये आपके ब्रेकअप का कारन हो सकता है. 

- अगर आप वैलेंटाइन डे के लिए किसी ख़ास डिनर को प;लें कर रहे है तो पहले अपनी बुकिंग कन्फर्म कर ले. वरना वह पहुच कर ऐसा ना हो की आपको टेबल ही ना मिले और आपको बिना डिनर के वापस लौटना पड़े. 

- अगर अपने वैलेंटाइन डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ में किसी तरह की कोई कमी छोड़ दी तो जनाब आपको तो भगवन भी नहीं बचा पायेगा. इस गलती को करने से हर लड़के को बचना चाहिए. वरना अंजाम भयानक हो सकते है. 

- वैलेंटाइन डे पर अपना सारा समय सिर्फ अपनी पार्टनर को दे. कोशिश करे की जब आप उनके साथ हो तो किसी का भी फ़ोन लेने से बची. 

- अगर आपकी गर्लफ्रेंड वर्किंग है तो वैलेंटाइन डे के लिए उस पर ऑफिस से  छुट्टी लेंने या जल्दी आने का दवाब ना बनाये. वलेंटाइन अपनी जगह और ऑफिस का काम अपनी जगह है. 

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

14 फरवरी : वैलेंटाइन डे का इतिहास

वैलेंटाइन डे स्पेशल : कुछ इस तरह करे अपने पार्टनर को खुश, दिन बनाये ख़ास

अगर इस वैलेंटाइन आप भी अकेले, तो कुछ इस तरह करे सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -