वेलेंटाइन डे पर हिना ने दिया फैंस को बड़ा झटका, की बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी!
वेलेंटाइन डे पर हिना ने दिया फैंस को बड़ा झटका, की बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी!
Share:

आप सभी को बता दें कि आज वेलेंटाइन डे है और आज हिना खान को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान आज अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए तैयार है. जी हाँ, वैसे तो वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन हाल ही में उनका एक दुल्हन अवतार सामने आया है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि उन्होंने आज अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे ले लिए हैं.

जी हाँ, एकता कपूर के शो'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल को हिना ने पिछले दिनों ही अलविदा कह दिया है और इस शो से बाहर जाने के बाद वह वेलेंटाइन डे मनाने के लिए बाहर गईं हैं और वहां से हिना खान के एक ट्रेडिशनल फोटोशूट की तस्वीरें आईं हैं जिसे फैंस ने उनकी शादी का नाम दे दिया है. अब सोशल मीडिया पर उनका ये प्रिंसेज वाला लुक छाया हुआ है और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हिना की शादी मात्र अफवाह है ऐसा कुछ नहीं है यह तो महज उनके एक फोटोशूट की तस्वीर है जो विअरल हो रही है.

स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से हिना को अक्षरा के किरदार से घर-घर में पहचान मिली थी और आज हिना कोमोलिका के नाम से हर घर में जानी जाती हैं. हिना सोशल मीडिया पर भी वह बेहद सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के साथ वह तस्वीरें और विडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं फिलहाल उनका यह लुक आग लगा रहा है.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

वेलेंटाइन डे पर इन राशिवालों को मिलने वाला है सबसे बड़ा धोखा, पार्टनर कर रहा है चीट

प्यार में मिठास बनी रहने के लिए वेलेंटाइन डे पर जरूर करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -