वेलेंटाइन डे गिफ्ट में लड़की ने मंगेतर से मांगे महंगे गहने और पैसे, मिलते ही प्रेमी संग हुई फरार

Feb 12 2019 10:00 PM
वेलेंटाइन डे गिफ्ट में लड़की ने मंगेतर से मांगे महंगे गहने और पैसे, मिलते ही प्रेमी संग हुई फरार

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों प्यार का महीना चल रहा है. ऐसे में वेलेंटाइन डे वीक में प्यार जताने के लिए कपल एक दूजे को गिफ्ट दे रहे हैं. वहीं प्यार से जुड़ा एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार नोएडा कोतवाली फेस तीन स्थित छिजारसी में रहने वाली एक युवती ने मंगेतर से दो लाख का गिफ्ट लेकर किसी और के साथ फरार हो चुकी है और अब उसकी तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मूलरुप से फर्रूखाबाद का रहने वाला युवक ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव में किराए पर रह कर एक निजी कंपनी में काम करता है और इस माले में उस युवक का कहना है कि कुछ महीने पहले उसकी छिजारसी की रहने वाली एक युवती के साथ उसकी शादी तय हुई थी. वहीं आने वाले 9 मार्च को दोनों की शादी थी और इस बीच युवती उसे कई बार मिलने के लिए नोएडा बुलाती थी और युवक से महंगे-महंगे गिफ्ट्स की डिमांड करती थी. इस मामले में आगे बात करते हुए युवक ने बताया कि उसने मंगेतर पर चार लाख से ज्यादा के रुपये खर्च कर दिए हैं.

उसने अब तक उसे सोने की अंगूठी, सोने की चेन, मंहगी घड़ी औऱ मोबाइल भी दिए हैं. वहीं इस बार युवती ने अपने मंगेतर से कुछ और गहने गिफ्ट में मांगे तो मंगेतर ने पिता की ओर से शादी के लिए बनवाए गए गहने दिए, लेकिन अब युवती उसे लेकर अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई जिसके लिए युवक ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और उस युवक की मंगेतर और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम