वैलेंटाइन डे के दिन पार्क में हुआ विवाद, दो गुटों में जमकर चलें लात-घूसे
वैलेंटाइन डे के दिन पार्क में हुआ विवाद, दो गुटों में जमकर चलें लात-घूसे
Share:

लखनऊ से अपराध का मामला 14 फरवरी का सामने आया है. इस दिन पूरे देश और दुनिया के कई हिस्सों में वैलेंटाइन डे मनाया गया. वैसे आप जानते ही होंगे इसे प्यार का दिन कहा जाता है. वहीं वैलेंटाइन डे पर लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं और उन्हें सरप्राइज भी देते हैं.

हाल ही में जो मामला सामने आया है पीजीआई कोतवाली क्षेत्र का है. इस मामले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में दो गुटों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों गुटों में जमकर ईंट-पत्थर व लात-घूसे चलने लगे. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पार्क के अंदर शुरू हुई मारपीट सड़क तक आ पहुंची, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस दौरान एक युवक को ईंट लगने से उसके सिर पर गहरी चोट गई. वहीं इस मारपीट के बीच सड़क पर जा रहे राहगीरों को भी ईंट पत्थर लग गए, जिसके चलते वह घायल भी हो गए.

इस मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे युवकों को समझकर मामले को शांत करवाया. इस मामले के आलावा बीते कल अन्य भी कई ऐसे मामले सामने आए जो चौकाने वाले रहे थे.

कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -