Valentine Day: वास्तु के अनुसार भूल से भी पार्टनर को न दें यह गिफ्ट्स
Valentine Day: वास्तु के अनुसार भूल से भी पार्टनर को न दें यह गिफ्ट्स
Share:

प्यार का खास पर्व वैलेंटाइन डे आने वाला है। वैलेंटाइन डे हर साल फरवरी के महीने में 14 तारीख को मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे का इंतज़ार हर कपल करता है क्योंकि इस दिन सभी कपल एक दूजे के साथ समय बिताते हैं और एक दूजे को गिफ्ट्स भी देते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वास्तु के अनुसार पार्टनर को क्या गिफ्ट नहीं देना चाहिए। आइए जानते हैं कि वास्तु के अनुसार आप क्या गिफ्ट नहीं दे सकते हैं।

डूबते जहाज की फोटो- कहा जाता है वैलेंटाइन डे के दिन वास्तु के अनुसार, पार्टनर को कभी भी डूबते हुए जहाज की फोटो गिफ्ट में नहीं देनी चाहिए। जी दरअसल ऐसी फोटो का देना काफी अशुभ माना जाता है क्योंकि इससे आर्थिक तंगी आ जाती है।

काले कपड़े- कहते हैं वास्तु के मुताबिक, वैलेंटाइन डे के दिन कभी भी उपहार में काले कपड़े नहीं देने चाहिए। जी दरअसल काले कपड़े उपहार में लेने से दुःख, कष्ट और पीड़ा आती है। भूल से भी वैलेंटाइन डे के दिन काले कपड़े उपहार में न दें।

जूते- वैलेंटाइन डे के दिन पार्टनर को जूते गिफ्ट नहीं करें। जी दरअसल वास्तु के मुताबिक जूते उपहार में देना जुदाई का प्रतीक होता है।

रुमाल- वैलेंटाइन डे के दिन गिफ्ट के रूप में रुमाल नहीं देना चाहिए। जी दरअसल उपहार में रुमाल देना दुख का कारण माना गया है। अगर कोई ऐसा करता है तो झगड़ा होने की संभावना बनी रहती है। इस वजह से वैलेंटाइन डे पर भूल से भी रुमाल न दें।

14 फरवरी को है वैलेंटाइन डे, यहाँ जानिए वैलेंटाइन वीक की पूरी लिस्ट

ROSE DAY: अपने पार्टनर को दें ROSE CUP CAKE POP, खाकर होगा खुश

Teddy Day : टेडी डे के इस खास मौके पर भेजें ये प्यार भरे Quotes, Images और sms

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -