वेलेंटाइन डे के लिए पुलिस ने भी की है स्पेशल तैयारी, सावधान हो जाए खुलेआम इश्क करने वाले
वेलेंटाइन डे के लिए पुलिस ने भी की है स्पेशल तैयारी, सावधान हो जाए खुलेआम इश्क करने वाले
Share:

गोरखपुर: आप सभी जानते ही हैं कि आज वेलेंटाइन डे है और अब इसे लेकर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक प्रेमी युगल को पुलिस रोकेगी नहीं, मगर मर्यादा तोड़ने वालों पर पैनी नजर रहेगी। इसी के साथ पार्क में आए लोगों के साथ कोई अभद्रता ना होने पाए, इसकी भी निगरानी पुलिस करेगी। मिली खबर के मुताबिक शहर के प्रमुख 13 स्थानों पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है और इसके अलावा सार्वजनिक स्थान, मॉल में भी पुलिस की एंटी रोमियो टीम सक्रिय रहेगी।

वहीं मिली खबर के अनुसार नौका विहार, कुसम्ही जंगल स्थित बुढ़िया माई मंदिर, लालडिग्गी, पंत पार्क, जुबिली तिराहा, विनोद वन, रेल म्यूजियम आदि जगहों पर पुलिस की मौजूदगी रहेगी। इस दौरान एंटी रोमियो सेल ने बृहस्पतिवार को भी पार्क और मॉल में जाकर चेकिंग की। वहीं पुलिस की ओर से यह संदेश दिया जा चुका है कि घूमने फिरने पर किसी को कोई रोक-टोक नहीं है, लेकिन किसी को भी सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इसी के साथ किसी के साथ कोई जोर जबरदस्ती ना होने पाए, इसे लेकर भी पुलिस की सक्रियता रहेगी। वहीं प्रमुख चौराहों पर भीड़ को देखते हुए बैरीकेडिंग कराकर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि घूमने निकलने वाले लोगों को कोई परेशानी ना हो। इस बार लोगों की सुरक्षा के लिए सभी प्रमुख जगहों पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है और पुलिस किसी को परेशान नहीं करेगी, लेकिन कहीं पर भी कोई अमर्यादित काम करेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

PM के साथ वेलेंटाइन डे मानना चाहते हैं शाहीन बाग़ के लोग, कहा- 'मोदी तुम कब आओगे...'

वेलेंटाइन डे पर राशि के अनुसार दें अपने साथी को गिफ्ट

अचानक ही बहने लगता था मधुबाला के नाक और मुंह से खून, हर 4 घंटे में देनी पड़ती थी ऑक्सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -