Valentine Day पर हैं सिंगल तो करें ये ज्योतिष उपाय, जल्द मिलेगा पार्टनर
Valentine Day पर हैं सिंगल तो करें ये ज्योतिष उपाय, जल्द मिलेगा पार्टनर
Share:

इन दिनों वेलेंटाइन वीक चल रहा है और इस वीक में कई लोग अपने प्रेमी को गिफ्ट देते हैं। ऐसे में कई लोगों के लिए वेलेंटाइन डे साथी ढूंढने का अच्छा दिन है। ऐसे में जिन यंगस्टर्स के पार्टनर होते हैं उन लोगों के लिए ये दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं होता। हालाँकि जो सिंगल है उन्हें पार्टनर चाहिए होता है और वह इस दिन की खास खुशी से वंचित होते हैं। सिंगल लोग इस उम्मीद और प्रयास में रहते हैं कि उन्हें कोई अच्छा और मनचाहा पार्टनर मिल जाए। अब आज हम आपको कुछ जादुई उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें करने से आपका साथी चाहकर भी आपसे अलग नहीं हो पाएगा, और आप जिसे चाहते हैं वह खुद आपसे आकर प्यार का इजहार करेगा।

* किसी भी चीज को लंबे समय तक टिकाए रखने का काम जो ग्रह करता है वो शनि महाराज हैं। ऐसे में आप अपने पार्टनर और अपने रिश्ते को लंबे समय तक मजबूत, आकर्षक और रोमांचित बनाए रखने के लिए यह उपाय कर सकते हैं। इसके लिए 400 ग्राम उड़द, 400 ग्राम चरी, 4 सफेद फूल और 4 नीले फूल लेकर अपने पार्टनर का नाम लेते हुए किसी भी शनि संबंधित धार्मिक स्थान पर अर्पित कर दें।

* जो भी पत्नियां हमेशा अपने पति पर अपना हुक्म चलाना चाहती हैं, उन्हें शनिवार वाले दिन महाकाली का 1 चित्र लेना है जिसमें उनका सौम्य रुप हो उसे घर की पश्चिम की दीवार पर लगाना है। ध्यान रहे चित्र लगाने से पहले दीवार पर अपना और अपने पति का नाम लिख दें।

* कहा जाता है घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में अपने साथी के साथ 1 बहुत ही रोमांटिक चित्र खूशबूदार फूलों के किसी एक गुलदस्ते के बीच में रख देने से दोनों का प्रेम व आकर्षण बना रहेगा।

* ज्योतिष के मुताबिक शनिवार के दिन अपने साथी को गुलाबी इत्र की शीशी भेंट करने से भी रिश्ते में प्यार और अपनापन भरा रहता है।

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया ये खास गिफ्ट, देंखे जबरदस्त तस्वीरें

Hug Day: गले लगाने से पहले जान लीजिये होने वाले बेहिसाब फायदे

Video: वेलेंटाइन वीक में इस बुजुर्ग कपल का प्यार देख रो पड़े लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -