अभिनेता वाल किल्मर इस वजह से बैटमैन से हुए दूर
अभिनेता वाल किल्मर इस वजह से बैटमैन से हुए दूर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वाल किल्मर का कहना है कि वह बैटमैन होने का आनंद नहीं ले पा रहे थे और यही कारण था कि उन्होंने सुपरहीरो फ्रेंचाइजी से दूर जाने का फैसला किया. किल्मर ने कैप्ड सुपरहीरो का किरदार सिर्फ साल 1995 की रिलीज फिल्म 'बैटमैन फॉरएवर' में निभाया था.

एक्टर किल्मर ने बाद की रिलीज फिल्मों में दिखाई नहीं देने का कारण लंबे वक्त तक शेड्यूलिंग मुद्दा बताया था. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने पहली बार कहा है कि वह बैटमैन बनकर काम का आनंद नहीं ले पा रहे थे और यही वजह थी कि वे बाकी के फिल्मों में नजर नहीं आए.

बता दें की यह अरबपति महिला व्यापारी वारेन बफेट और उनके पोते से सेट पर मिलने के बाद हुआ. उन्होंने याद करते हुए बताया कि प्रोडक्शन के दौरान एक दिन उन्हें बैटसूट पहनना पड़ा, क्योंकि सेट पर कुछ विशेष मेहमान रोके गए थे. बच्चे को किल्मर से बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, और वह बस फैंसी प्रॉप्स के साथ खेलना और बैटमोबाइल में सवारी करना चाहता था. तब किल्मर को महसूस हुआ कि वह मास्क नहीं पहनना चाहते हैं, जैसा कि किसी को भी यह लग सकता है. इस बारें में उन्होंने कहा, 'यही कारण है कि पांच या छह बैटमैन मिलना आसान रहा. यह बैटमैन के बारे में नहीं है. यहां कोई बैटमैन नहीं है.'

दुनिया के मशहूर जादूगर रॉय हॉर्न की कोरोना वायरस से हुई मौत

स्टेफनी बीट्रिज को इस अदाकारा के संग काम करना है पसंद

क्या लॉकडाउन में किम कार्दशियां और कान्ये के बीच आ गई है दूरिया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -