vajpayee Health Updates: आखिर क्यों छुपाई जा रही है वाजपेयी की मौत

Aug 16 2018 08:42 AM
vajpayee Health Updates: आखिर क्यों छुपाई जा रही है वाजपेयी की मौत

नई दिल्ली: अखिल भारतीय संस्थान (एम्स) में पिछले बहुत समय से भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें भर्ती किया गया है और बीते बुधवार को उनकी हालत पहले से काफी ज्यादा बिगड़ गई है. एम्‍स की तरफ से एक हेल्‍थ बुलेटिन भी जारी किया गया जिसमे यह बताया गया है कि उनकी हालत अब काफी बिगड़ चुकी है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. अटल बिहारी  की उम्र 93 साल है और वह मधुमेह के शिकार हैं साथ ही उनका एक ही गुर्दा काम करता है.

5 स्वतंत्रता दिवस पर 383 मिनिट बोले पीएम मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बताया जा रहा है कि उनका ब्रेन डेड हो गया है और उनके शरीर को केवल वेंटिलेटर के सहारे जिन्दा रखा गया है. सोशल मीडिया पर भी इस समय अटल बिहारी को लेकर कई पोस्ट की जा रही है जिसमे लोग सरकारी सूत्रों को बद्दुआएं दे रहे हैं कि उन्होंने अब तक अटल बिहारी की मृत्यु की खबर को छुपाकर रखा है. अटल बिहारी की रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है कि उन्हें यूरिन इंफेक्‍शन है और साथ ही उन्हें सांस लेने समस्या हो चुकी है. फिलहाल यह खबर सामने नहीं आई है कि वह कैसे हैं लेकिन एम्‍स के अनुसार कुछ ही देर में उनका एक और मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया जाएगा, जिसमे उनकी तबियत का जिक्र होगा.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की हालत स्थिर एम्स पहुंचे राजनाथ सिंह और शाह

इस हेल्थ बुलेटिन के पहले ही बीती रात से फेसबुक से लेकर व्हाट्सप तक यही खबरें आ रहीं हैं कि उनकी मौत बीती रात यानी बुधवार 15 अगस्त को हो चुकी है लेकिन उनकी मौत की बात को छुपाया जा रहा है. उनकी मौत को छुपाने की वजह सुरक्षा कारणों को बताया जा रहा है. यहाँ पर अटल बिहारी वाजपेयी की मेडिकल बुलेटिन जो की एम्स द्वारा जारी की गई थी उसकी प्रतिलिपि दी जा रही है. अटल बिहारी के हेल्थ से जुडी और अपडेट्स जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ.

 

 

खबरें और भी

गोपालदास नीरज : अब कही घुल गया फूलों का शबाब

गोपाल दास नीरज के लिखें गाने

गोपाल दास नीरज: हम तो मस्त फकीर, हमारा कोई नहीं ठिकाना रे...