वाजपेयी ने अपनी कविताओं से दुनिया को प्रेरित किया है- नीतू चंद्रा
वाजपेयी ने अपनी कविताओं से दुनिया को प्रेरित किया है- नीतू चंद्रा
Share:

'गरम मसाला', 'वन टू थ्री', 'ओए लक्की! लक्की ओए' और 'कुछ लव जैसा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं अभिनेत्री नीतू चंद्रा जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं. उनका कहा कहना हैं कि, "वाजपेयी सिर्फ नेता ही नहीं, वे उन कविताओं के प्रतीक हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन कविताओं से दुनिया को प्रेरित किया." गौरतलब हैं कि, 25 दिसंबर, 1924 को जन्मे वाजपेयी वर्ष 1996 में पहले 13 दिनों के लिए भारत के प्रधानमंत्री बने और उसके बाद वह 1998 से 2004 तक प्रधानमंत्री रहे थे.

वही बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अटल बिहारी वाजपेयी को जम्दीन की शुभकामनाये देते हुए कहा कि, "मुझे याद है जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी मिली नहीं, मिलवाइए.

इसके बाद मुझे उनसे मिलवाने ले जाया गया, मुलाकात में मैंने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में कुछ हिचकिचा रहे हैं. इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है, अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे. उन्होंने बताया कि असल में यह आपके बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. इन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म ‘सीता और गीता’ 25 बार देखी थी. आज अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे है."

ये भी पढ़े

टीवी स्टार इस तरह मनाएंगे नया साल

कोलकाता में होगी ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग

किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -