बेहद की इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर पागल हो जाएंगे आप
बेहद की इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपने हॉट फोटोशूट से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, टीवी शो कसौटी जिंदगी की से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वैष्णवी को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो बेपनाह में देखा होगा. वैष्णवी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. वह सोशल मीडिया इन दिनों अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए लगातार हॉट हो रहीं हैं. अपनी हॉट फोटोज शेयर करने के मामले में टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज भी काफी आगे है.

जी हाँ, वैष्णवी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर लोगों को पसंद आती है. ऐसे में छोटे पर्दे की इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कई सारे फॉलोवर्स है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल अभी कुछ दिन पहले वैष्णवी ने एक बिकिनी फोटोशूट भी करवाया था और इस बिकिनी लुक में वैष्णवी बेहद सुंदर दिख रही थीं. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा था Soft EDGES and sharp CURVES... That's what warriors are made of.. #warriorsoul#morning#workhard#staysoft वहीं एक और फोटो अपलोड कर उन्होंने लिखा है Someone who has clicked me through my "thick and thin " @rishinakandhari .pun intended. #thephotographer#andhermuse इसमें वह रेड ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं.

वैष्णवी ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं और इनमे वह दिलकश लग रहीं हैं. 'कसौटी जिंदगी की' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली वैष्णवी ने अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

भव्य गांधी ने बताया 'तारक मेहता...' छोड़ने का चौकाने वाला कारण

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

'एम टीवी एस ऑफ स्पेस' का सेकंड सीजन नहीं होस्ट करेंगे विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -