पैराग्‍वे में गरजे वेंकैया नायडू, कहा भारत आतंकवाद से निपटने में सक्षम

नई दिल्‍ली : पैराग्‍वे के दौरे के दौरान उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने बुधवार को वहां रहने वाले भारतीय समुदाय को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भारत में आतंकवाद से लड़ने के लिए हमें किसी तरह की कोई सहायता नहीं चाहिए, हम उससे लड़ने में पूरी तरह से सक्षम हैं. उन्‍होंने इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से की गई एयर स्‍ट्राइक पर कहा कि हमने हाल ही में अपनी क्षमताएं दिखा दी हैं. 

खुद के जाल में फंसी भाजपा, दिग्विजय ही नहीं केशव प्रसाद भी बता चुके हैं पुलवामा हमले को दुर्घटना

उन्होंने कहा है कि जब CRPF पर हमला हुआ और हमारे 44 जवान शहीद हुए तो हमने दुश्मन को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. इंडियन एयर फ़ोर्स ने पाक सेना पर हमला नहीं किया. यहां तक कि एक भी पाक नागरिक को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. पैराग्‍वे में उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा कि आतंकवाद मानवता का शत्रु है. आतंकवाद को कोई धर्म नहीं होता. यह बे‍हद खराब है. इसे धरती से उखाड़ फेंकना चाहिए. यह तब ही संभव है जब पूरा अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय आतंक के खिलाफ साथ एक जुट हो जाए.

अयोध्या विवाद पर बोले सत्यपाल, मुस्लिमों के पूर्वज हैं भगवान श्री राम

पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से 26 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वालों और मारे गए आतंकियों की तादाद पर चल रही तनातनी पर भी उप राष्‍ट्रपति ने प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा कि अब एयर स्‍ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्‍या को लेकर देश में बहस चल रही है. ये उनके लिए है कि वे जाकर आतंकियों की संख्‍या गिनें. उन्‍होंने कहा है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा है कि जिसे इस मामले में संदेह हो, वे पाकिस्‍तान जा सकते हैं और पाकिस्‍तान सरकार से सवाल कर सकते हैं.

खबरें और भी:-

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ किया छल : तोगड़िया

10 मार्च को गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट करेंगे राजभर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -