दिया मिर्ज़ा ने अपने अपने पति संग मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
दिया मिर्ज़ा ने अपने अपने पति संग मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा अपनी शादीशुदा जिंदगी में पूरी तरह से बिजी दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने बीते दिनों अपने पति वैभव रेखी की बेटी समायरा रेखी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस जन्मदिन सेलिब्रेशन में वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी भी शामिल हुई थी। दिया ने इन सभी के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी बेटी समायरा अपने पिता वैभव और अपने दोस्तों सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर जन्मदिन सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनैना ने कैप्शन में लिखा, "फैमिली।" इसी के साथ उन्होंने इसमें समायरा, वैभव और दिया मिर्जा को भी टैग किया है।

वीडियो और कैप्शन देखने के उपरांत मालूम होता है कि भले ही वैभव अपनी पहली पत्नी सुनैना से अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी उन्हें वो अपने परिवार का भाग मानते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ सुनैना की मौजूदगी में दिया मिर्जा संग अपनी बेटी समायरा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंटरनेट पर बहुत सारे लोग इस वीडियो को देखन रहे हैं और जिसकी चर्चा भी कर रहे हैं। वहीं वैभव और दिया ने फरवरी 2021 में मुंबई में प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी का आयोजन करके शादी कर ली थी।

 

यूपी पुलिस की गाड़ी में रवाना हुआ मुख्तार, अब 'योगी की जेल' में होगी खातिरदारी

विधानसभा चुनाव: केरल में 48 प्रतिशत तक हुआ मतदान

सोशल मीडिया पर छाए राहुल गांधी, 9 वर्षीय बच्चा है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -