3 साल से अलग रह रहा है यह कपल, इस वजह से नहीं हो पा रहा तलाक
3 साल से अलग रह रहा है यह कपल, इस वजह से नहीं हो पा रहा तलाक
Share:

टीवी के बहुत ही स्टाइलिश एक्टर विवियन डीसेना इन दिनो कलर्स टीवी के हिट शो 'शक्ति - अस्तित्व के अहसास की' में रुबीना दिलाइक के अपोजिट 'हरमन' की मुख्य भूमिका निभाते हैं जो सभी को भाती है. ऐसे में विवियन ने अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी से जनवरी 2013 में शादी की लेकिन दोनों को अपनी शादी के कुछ ही पल रास आए और दोनों ने साल 2016 में अलग होने का फैसला लिया. वहीं अब अलग होने के तीन साल के बाद भी विवियन और वाहबिज का अभी आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार भारी गुजारा भत्ते की मांग के कारण उनका तलाक होना अभी बाकी है.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए वाहबिज ने कहा, "एक पत्नी अपने पति के पैसे का 20% हिस्सा मांग सकती है, लेकिन मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती जो मैंने मांगा है या जो वह चाहते हैं. मैं इस तरह की प्रतिक्रियाओं से आश्चर्यचकित हूं जैसे कि यह पहली सेलिब्रिटी कपल का तलाक है. गुजारा भत्ता को लेकर लोग इतने आश्चर्यचकित क्यों हैं?" वहीं आगे उन्होंने कहा, "मेरे कैरेक्टर पर सवाल उठाने वाली कई कहानियां गढ़ी गईं जो केवल मुझे इसके (तलाक) लिए दोषी ठहराती हैं. मेरे बारे में किसी भी अफवाह का कोई सच नहीं है. पैसे के अलावा अन्य कारण भी हैं. यह दुखद है कि लोग ऐसा सोचते हैं. एक शादी और एक तलाक दो लोगों के बीच होता है. केवल वे ही सच्चाई जानते हैं. केवल एक व्यक्ति के कारण चीजें गलत नहीं हो सकती हैं."

आप सभी को बता दें कि इस पर अब तक विवियन डीसेना की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन फिर भी कई सवाल है जो अब भी खड़े हो रहे हैं. आपको याद हो वाहबिज और विवियन स्टार वन के लोकप्रिय शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर मिले और उन्हें प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली और अलग हो गए.

ये है मोहब्बतें के बाद बंद होने वाला है शो नजर!

ऑनलाइन टीआरपी में नागिन 3 के साथ कपिल को भी लगा बड़ा झटका

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -