काम के लिए इस एक्ट्रेस ने घटाया 13 किलो वजन, अब दिखती हैं ऐसी
काम के लिए इस एक्ट्रेस ने घटाया 13 किलो वजन, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपने आपको बेहतरीन तरह से मेन-टेन कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने 13 किलो वजन घटाया है और सोशल मीडिया पर उनका फैट टू फिट लुक वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल खबरें हैं कि वाहबिज ने वेब सीरीज में अपने रोल के लिए वजन घटाया है और एक्ट्रेस अब हेल्दी डाइट फॉलो कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हेल्दी लाइफ स्टाइल के बारे में बातचीत की है और उन्होंने कहा- 'मैं हमेशा से फिट लाइफ स्टाइल को मेनटेन रखती हूं. इसलिए वर्कआउट करना मेरे दैनिक जीवन का मुख्य हिस्सा रहा है. अब मैंने टुकड़ों में अपनी मील लेना शुरू कर दिया है. योग, नियमित सैर आदि भी मेरी दिनचर्या का हिस्सा रहे हैं.' इसी के साथ आपको बता दें कि पिछले हफ्ते वाहबिज ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी और उन्होंने लिखा था Expect drama, laughter and entertainment as we get close to India's biggest celebration of the Web industry with #WebfareAwards2019@helo_indiaofficial#Helo@Zee5Premium@Zee5#livestreamOnZEE5#staytunedformore Voting starts soon .... So stay tuned for this and some exciting prizes to be won !Talent Partner : imraan_lightwala shareTweetShareYoutube

अब बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वाहबिज विवियन डीसेना संग तलाक को लेकर लाइमलाइट में रही थी और इस कपल ने 2016 में अलग होने का ऐलान किया था.

'बेहद 2' के नए प्रोमो में खूंखार नजर आईं जेनिफर विंगेट, देखकर डर जाएंगे आप

'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़

इस नए शो से वापसी कर रहीं हैं स्मिता बंसल, कहा- 'ऐसा पहली बार हुआ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -