गोवा में जमकर एन्जॉय कर रही है वाहबिज दोराबजी, सामने आई तस्वीरें
गोवा में जमकर एन्जॉय कर रही है वाहबिज दोराबजी, सामने आई तस्वीरें
Share:

कभी टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में 'मैगी ज्ञान कांत' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी आजकल बोल्ड पर बोल्ड होती जा रहीं हैं. आपको बता दें कि आजकल वह गोवा में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना रही हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर किया है जो दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह एक ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं और बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं अपनी शेयर की गई हालिया तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं और अभिनेत्री ने गोवा की गर्मियों को मात देने का जुगाड़ ढूंढ़ लिया है स्विमसूट पहनकर. जी हाँ, आप देख सकते हैं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वेकेशन गोवा में". इसमें वह स्विमसूट में दिखाई दे रहीं हैं. अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए वाहजीन ने लिखा है Every next level of your Life..Will demand a Different version of "You" इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर वाह्जीब लिखती हैं Learn to Calm Down the winds of your Mind and you will learn to enjoy great #innerpeace Photography:- @ankityadav_photography Hair & Makeup:- @sabina.shaikh @fariyashaikh

इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं और आप सभी को यह भी बता दें कि उन्हें प्यार की एक कहानी में सपोर्टिंग रोल के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड भी मिल चुका है. फिलहाल वह अपने वेकेशन को एन्जॉय करने में व्यस्त हैं.

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -