पति से तलाक के बाद लगातार खूबसूरत हो रही है यह एक्ट्रेस
पति से तलाक के बाद लगातार खूबसूरत हो रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी सीरियल में बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बहुत हॉट रहती हैं और वह अपनी हॉटनेस दिखाने के बाद चर्चाओं में आ जाती हैं. ऐसे में टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में 'मैगी ज्ञान कांत' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह सभी को भा रही है और सभी के होश भी उड़ा रही है. इस तस्वीर में वाह्जीब अपने टॉप के चैन को खोलते दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर कर ऐसा लिखा है She's a combination of #Sensitive and #Savage... इसमें वह अपने टॉप के चैन को खोल रहीं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Every Damn brick they throw at you..Use it to stand onPhotographer:- @chishtianjum Hair n Make up:- @shefalienhance इसमें तो वह जन्नत की हूर लग रहीं हैं और उनपर ब्लू ड्रेस खूब जच रही है. आप सभी को यह भी बता दें अभिनेत्री आए दिन जहां भी जाती हैं अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

टीवी एक्ट्रेस वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं और उन्होंने कई शोज में मुख्य किरदार भी निभाया है. आप सभी को पता ही होगा कि वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी लेकिन चार साल तक चले इस रिश्ते का अंत 2017 में हो गया और रिश्ते को खत्म करने में दोनों की आपसी सहमति रही है.

पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय

'ये हैं मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने को लेकर अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा, कहा -'अफवाह है...'

18 मार्च से इस समय दिखाया जाएगा 'ये रिश्तें है प्यार के' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -