बिगबी का इंटरव्यू लेना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
बिगबी का इंटरव्यू लेना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने की इच्छा सभी को है लेकिन बहुत खुशकिस्मत लोग ऐसे होते है जिनकी ये इच्छा पूरी हो पाती है. ऐसे ही बिगबी से मिलने की इच्छा हाल ही में एक अभिनेत्री ने ज़ाहिर की है. ये एक्ट्रेस है वाहबिज दोराबजी जिनकी एक अधूरी ख्वाइश है जो उन्हें पूरी करनी है. लेकिन वाहबिज की ये कोई छोटी-मोती इच्छा नहीं है बल्कि वाहबिज चाहती है कि अपने चैट शो 'शोबिज विद वाहबिज' में महानायक अमिताभ बच्चन को अतिथि के रूप में आमंत्रित करे. जी हाँ... ये बात वाहबिज ने अपनी ये इच्छा सभी के सामने ज़ाहिर की है. उन्होने अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि, "अमिताभ बच्चन... उनके जैसे दिग्गज कलाकार का साक्षात्कार लेने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात होगी. उनका सफर, जीवन, काम से जुड़ी नैतिकता..सब कुछ दिलचस्प है."

वाहबिज ने आगे बताते हुए कहा कि, "शोबिज विद वाहबिज' की शुरुआत मूल रूप से एक छोटे और नाजुक सपने के रूप में हुई थी. मुझे बातें करना, विचार साझा करना पसंद है. इसलिए जब मैने अपने बिजनेस पार्टनर पंकित ठक्कर के साथ किसी चैट शो को लेकर चर्चा की तब मुझे इस शो का विचार आया." अब देखना तो ये है कि क्या वाहबिज की ये इच्छा पूरी हो पायेगी या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ड्रैगन' की ट्रेनिंग में व्यस्त जग्गा...

इस बार बिगबी अपना जन्मदिन और दिवाली नहीं करेंगे सेलिब्रेट

Ranveer मुझे पसंद है, Ranbir

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -