गुजरात: मौत के मुंह से वापस आया शख्स, वीडियो वायरल
गुजरात: मौत के मुंह से वापस आया शख्स, वीडियो वायरल
Share:

वड़ोदरा: गुजरात से आए दिन चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो यह सीख दे रहा है कि बाइक चलाते वक्त हेलमेट पहनना कितना जरुरी है। जी दरसल यह वीडियो आप देख सकते हैं जो इसी बात को साबित करता है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि मोटरसाइकल पर पत्नी और छोटे बच्चे के साथ जा रहे एक शख्स का बैलेंस अचानक पानी से भरे गड्ढे की वजह से बिगड़ा जाता है और उसके बाद तीनों सड़क पर गिए गए। वहीं उस दौरान उनके बगल से एक ट्रैक्टर ट्रॉली गुजर रही थी, ऐसे में महिला और बच्चा तो बाल बाल बच गए, लेकिन शख्स ट्राली के पहिए की चपेट में आ गया और पहिया उसके सिर से ऊपर से गुजर गया। हालाँकि वह हेलमेट के चलते बच गया।

जी हाँ, शख्स ने हेलमेट लगा रखा था, इसलिए पहिए के बोझ से उसके सिर को कोई बड़ी चोट नहीं लगी। आप सभी देख सकते हैं झटके से हेलमेट सिर से उतर जरूर गया, पर तब तक पहिया ऊपर से गुजर चुका था। वहीं अगर हेलमेट ना होता, तो आज युवक जिन्दा ना होता। वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में सबसे पहले महिला उठी, बच्चे को संभाला और ट्रैक्टर के ड्राइवर को कोसने लगी।

क्योंकि उसे लग रहा था कि ट्रैक्टर वाले की गलती से हादसा हुआ है, हालाँकि वीडियो देखकर साफ समझ आ रहा है कि गलती उसकी नहीं थी। यह हादसा सड़क पर भरे पानी और गड्ढे की वजह से हुआ था। यह वीडियो गुजरात के दाहोद का है और इस हैरतअंगेज घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल है। वैसे इस वीडियो को देखकर सबसे बड़ी सीख यह मिलती है कि बाहर दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट जरूर लगाए।

आज है शनि प्रदोष व्रत, यहाँ जानिए पंचांग

पीएम मोदी के जन्मदिन पर टीकाकरण का ऐतिहासिक आंकड़ा पार

तमिलनाडु के मनोनीत राज्यपाल आर.एन. रवि आज इस पद के लिए लेंगे शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -