वडोदरा के स्कूल में मिला छात्र का खून से सना शव
वडोदरा के स्कूल में मिला छात्र का खून से सना शव
Share:

गुजरात : गुजरात के वडोदरा शहर के बारनपुर स्थित भारतीय विद्यालय में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक 10 वी क्लास के छात्र का खून से लथपथ शव स्कूल में मिलने से पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

इस मामले में ज्ञात हुई खबरों के अनुसार, देव भागवद् नाम के इस छात्र की दो अन्य छात्रों के साथ लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद इन छात्रों ने देव भागवद् की हत्या कर लाश को बाथरूम में छिपा  दिया. जानकारी के मुताबिक मृत छात्र के शरीर पर धारदार हथियार से कई घाव किये गए हैं.

मामले में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पुरे मामले की छान-बीन शुरू कर दी है. घटना में पुलिस ने वहां एक स्कूल बैग से चाकू भी बरामद किया है. माना जा रहा है कि इसी चाकू से छात्र की हत्या की गई होगी. वारदात के बाद मोके पर पहुंचे फॉरेंसिक अधिकारी ने कहा, 'यह पूर्वयोजित हत्या प्रतीत होती है. छात्रों के बेग से चाकू के अलावा मिर्ची पाउडर का पानी भी मिला बरामद हुआ है.'  ज्ञात हो कि दिल्‍ली से लगे गुरुग्राम के एक स्‍कूल में मासूम प्रद्युम्‍न की खून से लथपथ लाश इसी तरह बाथरूम में मिली थी. 

वाराणसी: नाबालिग गैंगरेप पीड़िता को पुलिसवालों ने कई महीने तक टरकाया

पुलिस तलाशी में वाहन से मिला डेढ़ करोड़ का सोना

नाटक करके लौट रही लड़कियों से गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -