इस चाइल्ड एक्टर के घर में घुसा पानी, मां ने सुनाई भयावह कहानी
इस चाइल्ड एक्टर के घर में घुसा पानी, मां ने सुनाई भयावह कहानी
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अगस्त में ऑन-एयर हो रहे हैं. ऐसे में 5 अगस्त से पौराणिक शो ''राम सिया के लव कुश'' टेलीकास्ट हो चुका है और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड थे. वहीं इस सीरियल में लव का रोल निभा रहे चाइल्ड एक्टर कृष चौहान को यकीनन ही एक्साइटेड होना चाहिए, लेकिन वे इन दिनों काफी अपसेट हैं. जी दरअसल इसकी वजह वडोदरा में आई भयंकर बाढ़ है. आपको पता ही होगा कि पिछले हफ्ते बाढ़ ने हैरान किया और कृष के वडोदरा स्थित घर पर भी तबाही का मंजर पैदा किया.

आपको बता दें कि कृष का घर वडोदरा में विश्वामित्र झील के पास है और भारी बारिश के बाद आई बाढ़ की वजह से चाइल्ड एक्टर कृष के घर में पानी घुस आया था. वहीं एक्टर और उनकी मां शूटिंग के चलते गुजरात के उमरगांव में थे और इस दौरान वे अपने परिवार के साथ लगातार संपर्क में बने रहे. इसी के साथ कृष की मां ने स्पॉटबॉय से बातचीत में घर पर आई बाढ़ की वर्तमान स्थिति को बताया है. उन्होंने हाल ही में बात करते हुए कहा- ''अभी राहत है. 4 दिन बाद हमारे घर में बिजली आई है. पानी कम हुआ है. हालांकि सड़कें अभी साफ नहीं हैं. 'ये घटना कुछ ऐसी थी कि हम कभी इसका दोबारा से सामना नहीं करना चाहेंगे. ये एक भयावह घटना थी. मैं और कृष अभी थोड़ा शांत हुए हैं.''

वहीं इस बारे में बात करते हुए कृष ने कहा था- ''मैं लखनऊ में था जब मेरे पिता ने मां के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. मैं बहुत परेशान था. अपनी शूटिंग पर फोकस नहीं कर पा रहा था. जब भी वे पापा या किसी और से बात करती तो मां की आंखों में हर समय आंसू रहते थे. मेरे एक दोस्त ने पिता की फर्नीचर को दूसरे फ्लोर में शिफ्ट करने की मदद की थी. पानी ने पूरी सोसायटी को कवर कर लिया था. सबसे भयावह ये था कि सड़कों पर मगरमच्छ तैर रहे थे. इस बात ने मेरे रौंगटे खड़े कर दिए थे.'' आपको बता दें कि बीते दिनों वडोदरा में मूसलाधार बारिश ने वहां के स्थानीय लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है लेकिन अब राज्य के हालात पहले से बेहतर हो चुके हैं.

प्रेरणा के लिए इतना बड़ा कदम उठाएगा मिस्टर बजाज, कहानी लेगी एक नया मोड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...

बेटे के जन्म के 14 दिन बाद एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर, बताया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -