अब नहीं खा सकोगे पानीपुरी, सरकार ने लगाई रोक
अब नहीं खा सकोगे पानीपुरी, सरकार ने लगाई रोक
Share:

वड़ोदरा : हमारे देश में पानीपूरी को अलग-अलग नाम से जाना जाता है, जैसे  पानी पूरी, पानी-बताशे, पुचका आदि. आपको भी पानी-पूरी खाना पसंद होगा, लेकिन वड़ोदरा के पानी-पूरी के शौकीनों के लिए एक बुरी खबर है. वो खबर ये हैं कि अब वड़ोदरा के लोग मसालेदार, चटपटे गोलगप्पों का आनंद नहीं ले पाएंगे. स्थानीय प्रशासन ने वड़ोदरा में इसकी बिक्री पर रोक लगा दी है.

आख़िरी दिन भी बाज़ार में रही तेजी

दरअसल, शहर में गोलगप्पे बनाने और बेचने वालों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई, स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस छापेमारी में तेल, सड़ा हुआ आटा, सड़े हुए आलू-चना जब्त किए जिनका इस्तेमाल गोलगप्पे बनाने और बेचने में किया जा रहा था. इसीलिए वडोदरा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने जनता के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए शहर में पानी-पूरी की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगा दी है, जो पुरे बारिश के मौसम तक जारी रहेगी. पुलिस ने जब्त किए गए सारे सामन को नष्ट कर दिया है. 

रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में मनाया जा रहा गुरु पूर्णिमा पर्व

स्वास्थ्य अधिकारीयों ने बताया कि मानसून के मौसम के चलते शहर में पानी से जुड़ी बीमारियां तेज़ी से फ़ैल रही हैं. जिन्हे रोकने के लिए च्छता अभियान के तहत गोलगप्पों की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगाई गई है. दूषित गोलगप्पों और उसके पानी से टाइफाइड, पीलिया, फूड पायजनिंग का खतरा रहता है.   

खबरें और भी:-

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

GST को लेकर बैकफुट पर सरकार

ग्वालियर: मासूम को मिला इंसाफ, आरोपी को फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -