कोरोना से ठीक होते ही वडोदरा के BJP विधायक मधु श्रीवास्तव ने किया मंदिर में डांस
कोरोना से ठीक होते ही वडोदरा के BJP विधायक मधु श्रीवास्तव ने किया मंदिर में डांस
Share:

गुजरात के भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव को आए दिन सुर्ख़ियों में देखा जाता है। जी दरअसल वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो चर्चाओं का हिस्सा बन गया है। इस समय उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह एक हनुमान मंदिर में भजनों की धुनों पर नाचते नजर आ रहे हैं।

 

जी दरअसल वडोदरा के वाघोडिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक मधु श्रीवास्तव बीते शुक्रवार को ही कोरोना को मात देकर वापस घर आए हैं और अब इस बीच उनका नया वीडियो धमाल मचा रहा है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद दूसरे दिन ही यानी शनिवार को वह गाजरावाडी हनुमान मंदिर गए। वहां उन्होंने भजनों पर खूब डांस किया। अब श्रीवास्तव का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के साथ यह विवाद भी खड़ा हो रहा है कि उन्होंने इस दौरान मास्क नहीं लगा रखा था।

अब लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि वे खुद कोरोना पॉजीटिव थे इस कारण उन्हें खासतौर से सावधानी बरतनी चाहिए थी। केवल यही नहीं, कहा तो यह भी जा रहा है कि उनके साथ उनके समर्थक भी बिना मास्क के ही नजर आ रहे थे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जैसे ही मधु श्रीवास्तव कि कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी वैसे ही उन्हें वडोदरा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां एडमिट होने के पहले दिन ही उन्होंने एक वीडियो जारी किया था और खुद को बाहुबली बताया था।

आज अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवा सकती हैं पायल

पुलिसवालों के कान मरोड़कर भाग जाता था लंगूर, ऐसे आया पकड़ में

राज्यसभा में कृषि बिल को लेकर हंगामा करने वाले 8 सदस्यों को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -