एक्टिंग के साथ-साथ कई गीतों को Vadivelu ने दी है अपनी आवाज
एक्टिंग के साथ-साथ कई गीतों को Vadivelu ने दी है अपनी आवाज
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने लोकप्रिय अभिनेता Vadivelu आज अपना 61 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म भारत के तमिलनाडु प्रदेश के मदुरै में हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म एक्टर, हास्य एक्टर तथा पार्श्व गायक हैं जो तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ एक साइड हीरो के तौर पर किया था तथा फिल्मों में कॉमेडियन के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। फिल्म काहलों में शानदार काम करने के पश्चात् उन्हें लोकप्रियता प्राप्त हुई। उनके तमिल लहजे ने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाने में सहायता की।

वही अपनी तकरीबन सभी फिल्मों में वह एक स्थिति की वजह से मुसीबत में उतरे तथा उस स्थिति में उनकी तमाशा कॉमेडी ने उन्हें तमिल सिनेमा जगत में सबसे अधिक मांग वाले कॉमेडियन में से एक बना दिया है। वेत्री कोडी कट्टू, भारती कन्नामा तथा विभिन्न अन्य व्यक्तियों के बीच विजेता जैसी मूवीज में उनकी एक्टिंग ने उन्हें बहुत पहचान दिलाई है। उनकी कॉमिक टाइमिंग को हमेशा सराहा जाता है।

वही फिल्म एक स्मैश हिट थी तथा इसकी गजब की कॉमेडी के लिए उनकी बहुत प्रशंसा हुई थी। इस मूवी में उन्होंने दोहरा किरदार निभाया था। एक्टिंग के अतिरिक्त, उन्होंने कई गीत भी गाए हैं तथा उनमें से सबसे उल्लेखनीय "ओंदु ओने", "कुंदक्का मंडक्का",तथा "एताना इरुंधा" अन्य लोगों के बीच है। बहुत विवादों के पश्चात् आखिरकार उन्होंने राजनीति में अपना धावा बोला तथा 2011 तमिलनाडु प्रदेश चुनावों में करुणा निधि की पार्टी द्रविड़ मुनेत्र ̈हगम (DMK) के लिए व्यापक प्रचार किया।

विनायक चतुर्थी के अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर और उनकी पत्नी ने प्रगति भवन में की विशेष पूजा

सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स पर रोहित शेट्टी का तंज, बोले- पहले तो बनियान में ही...

ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -