मुंबई की हाउसिंग सोसायटी में हुआ टीकाकरण घोटाला, पुलिस ने शुरू की जांच
मुंबई की हाउसिंग सोसायटी में हुआ टीकाकरण घोटाला, पुलिस ने शुरू की जांच
Share:

मुंबई के कांदिवली इलाके में एक हाउसिंग सोसाइटी के मुंबई निवासियों ने दावा किया है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा धोखा दिया गया था, जिन्होंने इसके सदस्यों के लिए एक कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया था और जो टीका लगाया गया था वह नकली हो सकता है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक जांच शुरू की। 30 मई को आवासीय परिसर द्वारा एक टीकाकरण शिविर की व्यवस्था की गई थी। लेकिन बाद में यह पाया गया कि को-विन पोर्टल में भाग लेने वाले लोगों का कोई रिकॉर्ड नहीं था और उन्हें विभिन्न अस्पतालों के नाम पर प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ था। 

शिकायत में कहा गया है, 'अगर टीका नकली पाया जाता है, तो जिन लोगों को टीका लगाया गया है, उन्हें इससे निपटने के लिए एक चिकित्सा आपात स्थिति होगी। इसलिए, पूरे प्रकरण की तत्काल जांच करने की आवश्यकता है ताकि इस तरह की धोखाधड़ी की गतिविधियां अन्य स्थानों पर न दोहराई जा सकें।' 

हीरानंदानी हेरिटेज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने उपनगर अंधेरी के एक प्रतिष्ठित निजी अस्पताल के बिक्री प्रतिनिधि होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति के माध्यम से शिविर का आयोजन किया था। शिविर में 390 सदस्यों को 1,260 रुपये प्रति व्यक्ति की दर से लाभ मिला, इसने शिकायत में कहा था कि कुछ बेईमान तत्वों ने समाज को एक सवारी के लिए ले लिया है। नानावती अस्पताल ने एक बयान में कहा था कि उसने ऐसा कोई टीकाकरण शिविर नहीं लगाया है। इसके प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा, हमने अधिकारियों को सूचित कर दिया है और औपचारिक शिकायत दर्ज कर रहे हैं।

दिल्ली में पुरानी गाड़ियां चलना पड़ेगा महंगा ! लग सकता है 10 हज़ार का जुर्माना

तलाक के बाद मिनीषा लांबा को एक बार फिर हुआ प्यार, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, लॉन्च करेंगे कस्टमाइज्ड क्रैश कोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -