वाणी कपूर के पिता का सपना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री वाणी कपूर शीघ्र ही फिल्म बेल बॉटम में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली हैं। मंगलवार को अक्षय कुमार, वाणी कपूर ने बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज किया था। मूवी का ट्रेलर रिलीज दिल्ली में किया गया था। बेल बॉटम के ट्रेलर रिलीज के साथ वाणी कपूर ने अपने पिता का ख्वाब पूरा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

वाणी कपूर ने पहले कहा था कि उनके पिता अक्षय कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। अब वाणी ने अपने पिता का अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलने का ख्वाब पूरा कर दिया है। वाणी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता एवं अक्षय कुमार की फोटो साझा की है। वाणी कपूर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- इस प्रकार के पल जीवनभर की यादें बन जाते हैं। उनका दिल भर आया है। पापा का फैन मूमेंट। अक्षय कुमार सर आप वास्तव में हीरा हैं। तस्वीर में अक्षय कुमार ने वाणी कपूर के पिता को गले लगाया हुआ है।

वही वाणी कपूर के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने कमेंट किए हैं। अनुष्का रंजन ने कमेंट किया-यह बेहद प्यारा है। वहीं भूमि पेडनेकर ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। वाणी के इस पोस्ट को हजारों यूजर्स पसंद कर चुके हैं। वाणी कपूर बेहद खुश हैं कि उन्हें बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरा किरदार बहुत छोटा है लेकिन प्रभावशाली है। वाणी ने कहा है कि उन्होंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी थी क्योंकि उन्हें अपने आइडल के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हो रहा था। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ में हुई इस मशहूर बॉलीवुड स्टार की एंट्री

'संस्कारी थी तो सहती रही, बद्तमीज हुई तो बोल पड़ी..', हनी सिंह की पत्नी के पोस्ट वायरल

‘बेल बॉटम’ के बाद अपनी इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे अक्षय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -