एक्ट्रेस ने पहनी राम नाम की बिकिनी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म करो भगवान राम का नाम...'
एक्ट्रेस ने पहनी राम नाम की बिकिनी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म करो भगवान राम का नाम...'
Share:

बीते दिनों ही रिलीज़ हुई फिल्म वॉर से सुर्ख़ियों में आयीं बॉलीवुड की अबिनेत्री वानी कपूर की एक फोटो पर बवाल मच गया है. जी हाँ, वाणी एक दमदार अभिनेत्री हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हाल ही में वाणी कपूर की एक फोटो सामने आई है और इस फोटो के कारण जमकर सुर्खियां चल रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं और उनकी इसी तस्वीर के कारण जमकर विवाद हो गया है. जी हाँ, हाल ही में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग जमकर इस तस्वीर के कारण वाणी को लताड़ लगा रहे हैं.

जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि बिकनी पहनना किसी एक्ट्रेस के लिए आम बात है तो इसमें बखेड़ा खड़ा करने की क्या बात है. तो आइए हम आपको बताते हैं इसकी वजह. जी दरअसल हाल ही में वाणी ने जो बिकनी पहनी है उस पर हरे राम लिखा हुआ है. इसी कारण से वह चर्चाओं में आ गईं हैं और सोशल मीडिया के लोग इसी कारण से बहुत नाराज हो गए हैं. इस फोटो पर अब वाणी को कई लोग तरह तरह की नसीहतें दे रहे हैं और कुछ लोगों ने तो उन्हें बेशर्म तक कह दिया है. इस समय सोशल मीडिया पर वानी कपूर को कहा जा रहा है, ''कुछ तो शर्म करो भगवान राम का नाम लिखे हुए कपड़े पहन रखे हैं.''

इसी के साथ उनकी तस्वीर को देखकर एक अन्य यूजर ने लिखा- ''मैंने आज तक किसी भी पिक पर कमेंट नहीं किया है. ना ही मैं आपको ट्रोल कर रहा हूं. लेकिन मैम प्लीज हमारे धर्म का इस तरह मजाक ना बनाएं.'' ऐसे ही कई लोग हैं जो उन्हें इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

दोबारा माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, छुपाते नजर आईं बेबी बंप!

पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, फैंस कर रहे तारीफ़

सौरव गांगुली ने लता मंगेशकर के लिए मांगी दुआ, कहा-भारतीय मुकट का गहना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -