WAR : वाणी कपूर का है ख़ास रोल, जानिए ऋतिक या फिर टाइगर संग जमेगी जोड़ी ?
WAR : वाणी कपूर का है ख़ास रोल, जानिए ऋतिक या फिर टाइगर संग जमेगी जोड़ी ?
Share:

बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म घोषित हो चुकी यशराज फिल्म्स की 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही आगामी फिल्म वॉर का असली सरप्राइज फिल्ममेकर्स द्वारा अब तक छुपा कर रखा गया है. बीते दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से यह अब तक जमकर वायरल हो रहा है और इसकी टीजर में सिनेमा के दो सबसे बड़े एक्शन स्टार्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर द्वारा भी अपनी तरफ सबका ध्यान खींचा गया है.

यशराज फिल्म्स द्वारा वाणी कपूर के किरदार को फिल्म में सरप्राइज की तरह तैयार किया गया है और इस किरदार को बड़े परदे पर देख लोग चौंक भी सकते हैं. हाल ही में इस  बारे में वाणी कपूर ने कहा कि, 'दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना हमेशा एक खुशनुमा एहसास रहता है और इस फिल्म के लिए जरूरी फिटनेस हासिल करने के लिए मैं खुद पर काफी मेहनत भी कर रही हूं और इसके लिए योग, पिलेट्स, वे ट्रेनिंग के साथ ही कई घंटे मैं जिम में बिता रही हूं.

आगे अदाकारा ने कहा कि प्रशिक्षण का सबसे कठिन पहलू डायटिंग था ताकि परदे पर मैं वैसी ही दिख सकूं जैसे मेरे निर्देशक मुझे दिखाना चाहते हैं. ' साथ ही वाणी के रोल पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, 'वॉर में हम एक तेज-तर्रार और सुपर फिट लड़की को कास्ट करना चाहते थे क्योंकि उनकी जोड़ी हमारे देश के सबसे बेहतरीन दिखने वाले नायक ऋतिक रोशन के साथ बन रही है. जहां पर वाणी पूरी तरह से फिट हो रही है. 

'जबरिया जोड़ी' ने लिया फायर पान का लुत्फ़, तस्वीरें हुई वायरल

'चेहरे' पर बोले आनंद पंडित, कहा- सेट पर आने से पहले ऐसा काम करते थे इमरान हाशमी

कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह

अपनी बहू और होने वाली बहू के साथ यहां दिखीं नीता अम्बानी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -