फिर बेहद बोल्ड नजर आईं वाणी, देखते ही फैंस के मुंह में आ जाएगा पानी
फिर बेहद बोल्ड नजर आईं वाणी, देखते ही फैंस के मुंह में आ जाएगा पानी
Share:

बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म इंडिया मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग पर देखी गई थी, ख़ास बात यह रही कि जहां वाणी बेहद खूबसूरत नजर आई और अब जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. फोटो और वीडियो को काफी संख्या द्वारा देखा भी जा रहा है. वहीं लाइक, कमेंट और शेयर भी इसे लेकर किया जा रहा है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वाणी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं और उनके हॉट एंड खूबसूरत फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते ही रहते हैं, जो उनके फैन्से को काफी पसंद भी आते रहते हैं. वहीं आपको बता दें कि आए दिन वाणी कपूर की कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होते रहती हैं और ख़ास बात यह भी है कि इस बार भी कुछ ऐसा ही उन्होंने कर दिखाया है. वे इन नई तस्वीरों में काफी सुंदर और काफी सेक्सी नजर आ रही है. 
 
दूसरी ओर अभिनेत्री वाणी कपूर के वर्क फ्रंट की पर नजर डाली जाए तो वे इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा की शूटिंग में जोर-शोर से व्यस्त चल रही हैं और वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नजर आने के लिए तैयार है. इसके साथ ही बता दें कि इससे पहले वह रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे फिल्म से फैंस को खुश कर चुकी हैं. फैंस ने इन्हे इस फिल्म में रणवीर के साथ काफी पसंद किया था. 

Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट

संजय दत्त की बहन को मिली करारी हार, एक्टर ने पीएम मोदी को किया ऐसा ट्वीट

शोभा डे का जोरदार तंज, कहा- RJD और AAP से ज्यादा MP धर्मेंद्र के घर में

गंगा के घाट पर हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -