जल्द वाणी कपूर संग नजर आएँगे आयुष्मान खुराना
जल्द वाणी कपूर संग नजर आएँगे आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म के बारे में खबर आ चुकी है. जी दरअसल जल्द ही वह निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. वहीं खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर दिखाई देने वाली है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि आयुष्मान फिल्म में 'क्रॉस-फंक्शनल एथलीट' की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और इसके लिए उन्हें अब वह जिम में जमकर पसीना बहाने के लिए भी तैयार हो चुके हैं. सामने आई खबरों के अनुसार यह फिल्म उत्तर भारत बेस्ड एक लव स्टोरी होगी. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है.

खबरों के मुताबिक अब तक इस फिल्म की नाम की घोषणा नहीं हो पाई है. वैसे यह पहली बार है, जब वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर को कास्ट किए जाने के खुलासा किया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म में वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी.

फिल्म के टाइटल की अभी घोषणा नहीं हुई है. फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो उत्तर भारत पर बेस्ड होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एथलीट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग अक्टूबर 2020 में शुरू होगी.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ काम करने की बात बताई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि 'मुझे खुशी है कि आखिरकार हम एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं, जो मेरे दिल के करीब है. यह एक खूबसूरत लव स्टोरी होगी, जो दर्शकों को एक इमोशनल रोलर-कोस्टर पर ले जाएगी. यह ऐसी फिल्म होगी, जिसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकेंगे.'

शिवांगी और मोहसिन का 'बारिश' सॉन्ग का टीजर हुआ जारी, दोनों की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैन

जन्माष्टमी : बॉलीवुड के इन 5 गानों के बिना अधूरा है श्री कृष्ण जन्मोत्सव

फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -