डिस्पैच पहले ही सामने आई इस कार के बारें में ख़ास बातें

डिस्पैच पहले ही सामने आई इस कार के बारें में ख़ास बातें

नई फ्लाइंग स्पर वी 8 ने बेंटले के क्रेवे मुख्यालय में पूर्ण उत्पादन के लिए प्रवेश किया है। यह भव्य कार निर्माण के लिए दुनिया का पहला कार्बन-तटस्थ कारखाना है। कार के लिए आदेश विश्व स्तर पर भी स्वीकार किए जा रहे हैं, पहले बैच को कारखाने से भेजा जा चुका है।

बेंटले मोटर्स लिमिटेड प्रतिष्ठित W8 के विकल्प के रूप में अपने सफल V8 इंजन को वापस ला रहा है। फ्लाइंग स्पर वी 8 का वजन डब्ल्यू 12 संस्करण की तुलना में 100 किलोग्राम हल्का है और वाहन के अधिक चुस्त और प्रतिक्रियाशील होने के कारण आपको आसानी होगी। V8 इंजन CO2 उत्सर्जन में 15% की कमी में योगदान देता है और ईंधन स्टॉप के बीच एक बढ़ी हुई सीमा से लाभ होता है। कार के मूल में एक 4.0-लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन, 550 पीएस की पीक पावर और ट्विन-स्क्रॉल टर्बो का उपयोग करके बैठता है। V8 को अपने आठ सिलेंडरों में से चार को लाइट-लोड परिस्थितियों में बंद करने का एक दिलचस्प विकल्प मिला जब टोक़ की मांग 235 एनएम से कम है और इंजन की गति 3000 आरपीएम से नीचे है यदि आप ईंधन के साथ गति करना चाहते हैं। नए मॉडल ने खुद को नवीनतम पावरट्रेन और चेसिस की उन्नति के साथ उन्नत किया जैसे कि एडेप्टिव एयर सस्पेंशन, ब्रेक द्वारा टॉर्क वेक्टरिंग, ड्राइव डायनेमिक्स कंट्रोल और इलेक्ट्रिक स्टीयरिंग, जो सभी मानक विशेषताएं हैं।

इसके अलावा, V8 फ्लाइंग स्पर चार और पांच-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है। इस डायनामिक मॉडल की विशेषताओं में बेंटले रोटेटिंग डिस्प्ले, ऐप्पल कारप्ले, सैटेलाइट मैप्स के माध्यम से फोटोरिअलिस्टिक परिदृश्य और स्थानीय खतरे की सूचना सेवा के माध्यम से सड़क या यातायात की स्थिति बदलने की अग्रिम चेतावनी शामिल है। इसके अलावा  फ्लाइंग स्पर बेंटले के सबसे लोकप्रिय उत्पादों में से एक रहा है।

ब्रिटेन के शाही परिवार पर दर्शाई गई इस सीरीज पर मचा बवाल, परिवार ने लगाए संगीन आरोप

ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल

जानिए हॉलीवुड के People's Choice Awards के विजेता की पूरी लिस्ट