वी मुरलीधरन ने आंध्रप्रदेश सरकार पर कानून-व्यवस्था की विफलता का आरोप लगाया

 


आंध्र प्रदेश: आत्मकुर घटना में 'आतंकवादी गतिविधियों' के सामने आने के साथ, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने सोमवार को कहा कि आंध्र प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति खतरे में है।

भाजपा की राज्य इकाई ने पहले इस बात पर आपत्ति जताई थी कि कुरनूल के आत्मकुर इलाके में पार्टी नेताओं पर हमले में कई राज्यों में प्रतिबंधित एक चरमपंथी समूह से जुड़े कार्यकर्ता शामिल थे।

केंद्रीय मंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यह चिंता का विषय है कि कुरनूल में पुलिस अधीक्षक की हालिया प्रेस कांफ्रेंस में आतंकवादी संगठनों के कुछ सदस्य मौजूद थे। "राज्य में पूरे पुलिस प्रशासन को वाईएसआरसीपी पार्टी के नेताओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है। मुरलीधरन ने कहा, "वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।"

मुरलीधरन ने कहा कि वह कुरनूल जिला भाजपा प्रमुख बी श्रीकांत रेड्डी से मिलने के लिए कडप्पा उप-जेल गए थे। "श्रीकांत रेड्डी पुलिस से अनुमति प्राप्त करने के बाद आत्मकुर पहुंचे थे, लेकिन उन पर झूठा आरोप लगाया गया और उन्हें जेल में डाल दिया गया। वाईएसआरसीपी सरकार के अनुसार, श्रीकांत रेड्डी और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को जल्द से जल्द जेल से रिहा किया जाना चाहिए।

साउथ अफ्रीका में खेला जाएगा IPL 2022 ? CSA ने BCCI को भेजा प्रस्ताव

रेलवे ने आज रद्द की 476 ट्रेनें, बाहर जाने से पहले देखें लिस्ट

महिला एशिया कप हॉकी में गुरजीत कौर का शानदार प्रदर्शन, टीम को दिलवाई जीत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -